Saturday 21 October 2023

shemale bahan soma

मैं 8 साल का था और कक्षा 3 में था जब मेरी इकलौती बहन का जन्म हुआ। मेरी बहन के जन्म के बाद, डॉक्टर ने देखा कि उसके पास लिंग और योनि दोनों थे। यह देखकर डॉक्टर हैरान रह गए, फिर उन्होंने मेरे माता-पिता से कहा कि मेरे पापा और मां चिंतित हैं तो डॉक्टर ने कहा कि चिंता मत कीजिए, इस तरह का केस 10000 में से एक होता है।

मेरी मां ने पूछा कि शादी में क्या होगा. उसकी शादी कैसे होगी? डॉक्टर ने कहा कि यह सब बहन की वृद्धि पर निर्भर करता है। डॉक्टर ने एक और बात कही कि हमें इस बात की चिंता नहीं करनी चाहिए कि उसकी वृद्धि सामान्य से अधिक होगी क्योंकि उसके हार्मोन का स्तर ऊंचा है। बच्चा सामान्य है.

खैर हम माँ और बहन को घर ले आये। एक बात मैंने नोटिस की कि जब मेरी बहन मूतती थी तो उसके योनि और लिंग दोनों से मूत निकलती थी। ऐसे ही दिन बीत गया. मेरी माँ कभी-कभी रोती थी। मैं मां को सांत्वना देती थी कि चिंता मत करो सब ठीक हो जाएगा.

इस तरह मेरी बहन की उम्र 8 साल हो गयी. लेकिन आश्चर्य तो यह है कि बहन मुझसे भी ज्यादा लंबी हो गयी है. इसका मतलब है कि मेरी ऊंचाई 5' है और मेरी बहन की ऊंचाई 5 6'' है। एक और बात जो मैंने नोटिस की वह यह है कि मेरी बहन के शरीर पर मुझसे ज्यादा बाल हैं।

मेरी बगलों में हल्के बाल हैं और बहन की बगलें घने काले बालों से भरी हुई हैं. उसके पैरो पर भी जघन बाल थे और छाती के आकार में भी सुधार हुआ है। दोनों स्तन लगभग संतरे के आकार के हैं। मैं और मेरी बहन एक ही कमरे में सोते थे. एक दिन मैं अपने बिस्तर पर लेटा हुआ हूँ और मेरी बहन अपने बिस्तर पर है। बहन स्लीवलेस फ्रॉक पहन कर सोती है.

मैंने देखा कि बहन बाथरूम से वापस आई और मुझसे बोली कि लाइट बंद करके मत सो जाना, मैंने कहा कि मैं लाइट बंद कर दूँगा क्योंकि मुझे पढ़ाई करनी है। फिर बहन सो गयी. मैंने खुद ही पढ़ाई शुरू कर दी. मैं कभी-कभी अपनी बहन की तरफ देख रहा था, वो हाथ ऊपर करके लेटी हुई थी और उसकी बगल के बाल दिख रहे थे। उसकी भुजाए फूली हुई थी, मेरी भुजाओं से बड़ी लग रही थी। क्या बहन व्यायाम करती थी ?
ये देख कर मेरे बदन में गर्मी सी दौड़ गयी. अचानक टांगों पर नजर पड़ी तो देखा कि बहन की फ्रॉक ऊपर हो गई है और बहन का लंड एक बड़ा लंड बन गया है. मैंने अपना बैल देखा और महसूस किया कि मेरी बहन का बैल मेरे बैल से बहुत बड़ा था।

मुझे याद आया कि मेरे डॉक्टर ने कहा था कि मेरी बहन की वृद्धि सामान्य से बहुत अधिक होगी। फिर मैं धीरे से अपनी बहन के बिस्तर की तरफ बढ़ा. अब मैंने धीरे से अपनी बहन की फ्रॉक ऊपर कर दी. मैंने देखा कि बहन का गुप्तांग और लंड मोटा है. मैंने धीरे से मेमना पकड़ा और उसे ऊपर-नीचे करने लगा। फूल फूलने लगा और लम्बा होने लगा। उसकी झांटे आ गई थी पर मेरे नही आई थी। मुझे उत्तेजना महसूस हुई
अब मैंने उसके लंड को अपने मुँह में ले लिया और चूसने लगा. मैंने एक बहुत मोटा ऊँट देखा। थोड़ी देर चूसने के बाद मैंने उसे मुँह से निकाल लिया कि कहीं मेरी बहन जाग न जाए. मैंने देखा कि सोमा बहन मुझसे कह रही थी, तुमने इसे बाहर क्यों निकाला?

सोमा के बारे में सुनकर मुझे आश्चर्य हुआ. मैंने फिर हिम्मत करके मुँह में लिया, इस बार सोमा ने मेरा सिर पकड़ लिया और खुद ही लंड आगे पीछे करने लगी। बीस मिनट और चूसने के बाद सोमा ने लंड मेरे मूंह से बाहर निकाला या मुझे पीछे मुड़ने को कहा, मैं उसकी बात मानकर पलट गया। वो ड्रेसिंग टेबल से वैसलीन की डिब्बी ले आया.

मैंने पूछा कि मुझे वैसलीन का क्या करना चाहिए तो सोमा बोली अरे अगर तुम इसे अपने कूल्हों पर नहीं लगाओगी तो मेरा मोटा लंड तुम्हारे कूल्हों में नहीं घुसेगा। मैंने कहा क्या तुम मेरे कूल्हे मारते हो? उसने कहा हां तुमने मेरे मुर्गे को निमंत्रण दिया है तो बताओ क्या करना है।

मैंने कहा प्लीज़ सोमा ऐसा मत करो तुम्हारी उम्र सिर्फ आठ है उसने कहा लेकिन मैं 18 साल से ज्यादा भी सेक्स कर सकती हूँ मेरे बेवकूफ दादा। अगर मैं ज्यादा विरोध करूंगा तो तुम्हारे दांत तोड़ दूंगा. आप मुझे मजबूर नहीं कर सकते.
 मैंने कहा मुझे यह पता है. तुम मुझसे 5” लम्बे हो और तुम पर बहुत अधिक भार है। मैं तुम्हारे साथ क्या कर सकता हूँ?

सोमा कहती है कि भले ही आप मेरे दादा हैं फिर भी आप आज से मुझे गुरु या बॉस कहेंगे। मैंने कहा कि एक गुरु है, आप आज्ञा देंगे। सोमा ने कहा तो चुप रहो और अपनी गांड मुझे मारो। मैंने देखा कि सोमा के साथ ज़ोर से धक्का देने से बेहतर है कि मैं अपने कूल्हों को धक्का दूं, इसलिए मैं अपने कूल्हों को ऊंचा करके खड़ा हो गया। सोमा ने अपने हाथ में वैसलीन ली और मेरे नितम्बों पर लगाने लगी। उसके बाद उसने अपने लंड को पकड़ कर अपने हाथ से मसला और मेरे चेहरे के पास लाकर कहा, “अपने मालिक को चुसवाने के लिए तैयार हो जाओ और अब वह तुम्हारे कूल्हों की पूजा करेगा और तुम्हारे कूल्हे उसके जीवन को आशीर्वाद देंगे।”

मैंने गुरु का लंड मुँह में लिया और कस कर चूसा, फिर गुरु ने लंड पकड़ लिया और मेरे कूल्हों पर दबाने लगा. यह मेरी गांड में जाने वाला पहला मोटा लंड है इसलिए थोड़ा असहज है. मुझे भी ऐसा महसूस हुआ इसलिए जब गुरु ने अपनी पैंटी मेरे मुँह में ठूंस दी तो मैं चिल्लाने लगी।

मेरे मुँह से सिर्फ बड़बड़ाने की आवाजें ही निकलती हैं. और गुरु आह आह दबाता रहा. थोड़े दबाव के बाद लंड मेरी गांड में घुस गया. मैं बड़बड़ाने लगा और अंदर जाते ही मेरी आँखों में पानी आ गया। उसके बाद कोई परेशानी नहीं हुई. अब गुरु मेरे कूल्हों को मजे से दबाने लगा.

मुझे भी आनन्द मिल रहा था, कूल्हे मटकाने में इतना आनन्द आता है, मैंने कभी सोचा नहीं था। मैं कहने लगा और जोर से थपथपाओ गुरु मुझे इतना आनंद मिल रहा है मैंने इतना आनंद कभी महसूस नहीं किया। अब से तुम रोज मेरे कूल्हे मारो गुरु, मैं तुम्हारा लंड चूसूंगी.

अब सोमा चिल्लाने लगी और बोली, खानकी बेटा, अब से तू मेरी रांड होगी, जैसे लोग रंडी पूसे को रखते हैं, वैसे ही मैं तुझे अपनी रांड बनाकर रखूंगा। गांड जोर से मारने लगी. मुझे आह आह क्या खुशी मिल रही है तू आज से आप ही मेरे स्वामी हैं।

अब सोमा ने गति बढ़ानी शुरू कर दी, मुझे आश्चर्य हो रहा था कि नौ साल की लड़की में इतनी ताकत कैसे आ सकती है। इसका मतलब है कि मेरी बहन सोमा सच में कामदेवी है तभी उसमें इतना सेक्स और ऊर्जा है। मैं खुद को धन्य महसूस करने लगा कि मैंने अपने कूल्हे एक देवी को अर्पित कर दिये।

यही सोचकर मैंने गुरु से कहा, आप मेरे गुरु नहीं, कामदेवी के साक्षात स्वरूप हैं। मैं आज से तुम्हारे विशाल बैल की पूजा करुंगा। तेरा मेढ़ा मेरे लिये प्रभु है। यह सुनकर सोमा बहुत प्रसन्न हुए और मुझे और जोर-जोर से चोदने लगे।

इसके बाद उसने लंड को बाहर निकाला और मेरे मुंह के पास रख दिया और मुझसे कहा कि मेरी लंड द्वारा बनाई गई मलाई खाओ. मैंने भी सारा कामरस स्वाद से खा लिया और गुरु का लंड चाट कर साफ कर दिया.

मैं आपको अगले एपिसोड में और भी रोमांचक कहानियाँ सुनाऊंगा, इसलिए बने रहें। …..

श्रेणियाँहिजड़ा शिमेल बांग्ला बातूनी कहानी
टैगडॉगी स्टाइल सेक्स , धमाकेदार कहानियाँ , पहली बार सेक्स कहानियाँ , बांग्ला पानू कहानियाँ
नशे के प्रभाव में की गई गलतियाँ - 4
बंगाली बातूनी कहानी - जाबा और उसके कामुक पिता - नौवां एपिसोड

No comments:

Post a Comment