Monday 16 October 2023

रूमा और ससुर

बाउमा चोदा की कहानी - रूमा ने अपने ससुर की चढ़ी को देखा और समझ गई कि माल उसके रूप में फंस गया है। इसे जंगली रूप कहा जाता है. वो समझ गया कि उसे मेरी बालों भरी जवानी पसंद है. फिर भी वह थोड़ा उदास होकर बोला, "पापा, आपने चाय बनाने की जहमत क्यों उठाई? ​​आप मुझे बुला लेते और मैं बना देती।"
श्यामल बोली- नहीं, ससुर जी बहु की सेवा क्यों नहीं कर सकते? मैं तुम्हारा दुख समझता हूं बेटी, तुमने अपना घर छोड़ दिया है और ऊपर से सुजॉय नालायक भी आज तुमको छोड़कर चला गया, इसलिए मुझे तुम्हारे लिए बुरा लग रहा है। तुम अपना दिमाग खोलो और मुझे सब कुछ बताओ, सोचो कि मैं तुम्हारा ससुर हूं या मैं तुम्हारा दोस्त हूं।

रूमा ने देखा कि मछली ने चारा निगल लिया है, अब ध्यान से चारा खींचो। उसने सोचा और हंसी। अब रूमा ने कहा पापा मैं थोड़ी देर सो जाऊंगी क्योंकि मेरे पैर में दर्द हो रहा है।

फिर श्यामल ने कहा कि आप आराम करें बेटी, क्या मैं आपकी मदद कर सकता हूँ? मेरा मतलब है कि अगर आप कहें तो मैं आपके पैर दबा दू।
रूमा बोली- नहीं पापा, आप मेरे पैर क्यों छू रहे हैं? मेरे पैर अपने आप ठीक हो जायेंगे.

श्यामल ने कहा अरे पागल तू ऐसी बात क्यों कर रही है और मैं देखूंगा? अगर सुजॉय होता तो क्या वह तुम्हारे पैर नही दबाता ?

रूमा ने कहा हां वो तो दबाता पर, आप क्यों?

हां, मैं तुम्हारे पैर दबाऊंगा, तुम इनके बारे में मत सोचना, रूमा ने कहा और तुरंत उसके पैर दबाने लगा।

रूमा दिल में यही चाहती थी, उसकी बालों भरी टाँगों को पकड़ कर बूढ़ा आदमी का लंड खड़ा हो गया, रूमा उसकी आँखों में देखने लगी और सोचने लगी कि यह बूढ़ा कब उसकी चूत को शांत करेगा, क्योंकि वह तो कल से भूखी बैठी है। रूमा को हर रोज चुदाई चाहिए , वो भी अपने तरीके से इसी बात पे सुजॉय घर छोड़ के चला गया , रूमा उसकी बहुत चुदाई करती थी।
श्यामल ने उसके पैर को थपथपाने के लिए अपने कंधे पर रखा और उसे हज़ारीबाग़ के जंगल से घिरी एक जगह दिखाई दी, और उसे रूमा का पूरा जननांग क्षेत्र दिखाई दिया। श्यामल उस जगह को देखकर अपनी जीभ चाट रहा है और सोच रहा है कि कब वह वहां अपना चेहरा लगाएगा और उसे चूसेगा। अचानक श्यामल ने कहा सुनो बहु तुम्हारी माँ ने मुझे तुम्हारे बारे में सब कुछ बताया है, तुम्हारे शरीर पर बहुत सारे बाल हैं और तुम्हारे हार्मोन के कारण दाढ़ी और मूंछें हैं, इसमें शरमाओ मत।
रूमा ने कहा कि "दरअसल मेरी ग्रोथ बहुत ज्यादा है इसलिए मुझे दिन में दो बार शेविंग करनी पड़ती है।"
श्यामल ने कहा "आज से तुम शेविंग मत करना.तुम दाढी मूछों में बहुत सुंदर लगती हो।" 
रूमा ये बात सुन कर शरमा गई , वो सोचने लगी कि कोई आदमी उसके बालो भरे शरीर की भी तारीफ कर सकता है । सुजॉय को तो उसके बाल पसंद नही थे , शायद इसलिए की रूमा के शरीर पर सुजॉय से ज्यादा बाल थे।
खैर रूमा अब खुश थी और वो मन ही मन अपने ससुर को चोदने का प्लान बना रही थी इसलिए रूमा मान गयी.
 रूमा कहती है कि तुम बहुत अच्छे से पैर दबा सकते हो, और झूठ बोलती है और कहती है कि कल सुजॉय ने मेरे पैर दबाये लेकिन अच्छे से नहीं।

श्यामल खुश होता है की ना सिर्फ रूमा के शरीर पर बाल है बल्कि वह डॉमिनेटिंग भी है तब ही तो सुजॉय से पैर दबवाती है 
श्यामल कहता है कि मैं आज रात तुम्हारे पैर अच्छे से दबाऊंगा, रूमा यही चाहती थी। 
रूमा कहती है पापा आप मेरा नाश्ता बना दीजिये मैं फ्रेश नहीं हूँ। उसने कहा और शौचालय चली गई और श्यामल रसोई में जाकर खाना बनाने लगा.

रूमा टॉयलेट से बाहर आई और बोली- नाश्ता तैयार है? तो श्यामल ने कहा हाँ बहु तैयार हो जाओ तुम टेबल पर बैठो मैं तुम्हारी सेवा कर दूंगा। रूमा मन ही मन ससुर के समर्पण से खुश हो रही थी । उसके गालों पर पहले से ही हल्की दाढ़ी और मूंछें हैं। अब रूमा अपनी दाढ़ी में हाथ फिरा रही थीं और सोच रही थी की उसे थोड़ा आराम से काम लेना होगा ऐसा न हो की श्यामल घबरा जाए 
रूमा मेज़ पर बैठी और उसके ससुर प्लेट में ब्राउन टोस्ट और ऑमलेट ले आये। उसने कहा चाय अभी या नाश्ते के बाद?
रूमा ने कहा अभी लाओ, इस बार रूमा कहने लगी तुम लाओ। रूमा में आए इस बदलाव से श्यामल बहुत खुश है, वो सोच रहा है की रूमा सच में बहुत डॉमिनेटिंग हैं. फिर श्यामल ने चाय बनाई और उसे वैसे ही परोसी जैसे नौकर अपने मालिकों को परोसते हैं।
रूमा ने मुस्कुराकर श्यामल की ओर देखा तो श्यामल सन्न रह गया। रूमा ने कहा कि देखो मेरे गालों पर कैसी घनी दाढ़ी निकल आई है, तुम्हे दाढी वाली औरते क्यू पसंद है ?
श्यामल कहते हैं कि मुझे शुरू से ही बालो वाली औरते पसंद है , अच्छा हुआ सुजॉय भाग गया और यदि आप चाहें तो आप इसे रख सकते हैं यदि नहीं तो मुझे बताएं मैं इसे शेव कर दूंगा।

रूमा कहती है मैं शेव नही करना चाहती हू , आप को अच्छी लगती है ना ? 
पर मेरे को आदमियों के शरीर पर बाल नहीं पसंद , मैं चाहती हू की आप औरतों की तरह चिकने रहे।
श्यामल पहले तो हैरान हो गया की उसकी बहु को किस तरह के आदमी पसंद है पर फिर है कुछ सोच कर खुश हो गया और बोला के मैं बहुत अच्छी तरह से शेव करूंगा देखो।

नाश्ता करने के बाद रूमा ने हाथ धोए और बोली, ''मैं अपने कमरे में जा रही हूं, पापा।'' वह अपने कमरे में गई और सिगरेट सुलगा ली। श्यामल को इसका अंदाज़ा हो गया, इसलिए थोड़ी देर बाद रूमा बेडरूम में चली गई। रूमा सिगरेट छुपाने की कोशिश करती है तो उसके ससुर कहते हैं, "ओह, मैं तो तुम्हारा दोस्त बन गया, तुम क्यों शर्माती हो?" मेरी ओर से तुम मुक्त हो।

रूमा कहती है धन्यवाद पापा। वह श्यामल के सामने सिगरेट पीने लगी . बोला पापा सिगरेट पिओगे?

श्यामल ने कहा मुझे कुछ दो और कमरे से एक सिगरेट ले ली. ससुर और बहु को एक साथ सिगरेट पीते हुए नहीं देखा गया है. यहां बात अलग है. अब श्यामल ने कहा " बहु जब सिगरेट ख़त्म हो जाये तो मैं ड्रेसिंग मिरर में बैठ जाऊंगा , तुम मेरी शेविंग कर देना।"

रूमा सिगरेट पीने के बाद श्यामल के पास गई और उसके गाल पर क्रीम लगाई और ब्रश से मलने लगी। इस प्रकार दो बार कम करने के बाद, जैसे नाई आफ्टर शेव लोशन लगाते हैं, उन्होंने श्यामल ने कहा, "मैंने कैसा दिख रहा हु ?"
आप बिलकुल मेरी सासू मां लग रहे है ।
 कहती है अच्छा चिकना फेस हों गया पापा।
 फिर श्यामल ने उसके गाल पर इतना हाथ फेरना शुरू कर दिया कि रूमा की सख्त दाढ़ी महसूस करने लगा 
रूमा की भग्नासा सख्त होने लगीं और उसकी आँखें बंद हो गईं और वह सिसकारियां । फिर श्यामल ने हिम्मत करके उसके कंधे पर हाथ रखा और उसकी पीठ पर ले गया।

इससे रूमा और अधिक कामुक हो गयी. अब श्यामल अपना हाथ उसकी छाती पर ले गया और उसके बड़े स्तनों को दबाता रहा। रूमा श्यामल को खींचते हुए बिस्तर पर ले गई और कहा कि मैं ऊपर रह कर ही संभोग करती हु पिताजी , आप को बुरा तो नहीं लगेगा ।
श्यामल ने कहा " बहु तुम मर्द की तरह मुझे चोद सकती हो "
श्यामल ने देर न करते हुए उसे अपने ऊपर लेटाया और उसके स्तनों को पकड़ लिया और उन्हें चाटना शुरू कर दिया और देखा कि बहु के निपल्स पर बहुत बाल थे और बीच की गहराई में भी बहुत बाल थे, जबकि उसका सीना बिल्कुल चिकना था , इससे उसका सेक्स और अधिक तीव्र हो गया और बोला, "बेटी तुम्हारे स्तन तो कितना सुंदर जंगल से घिरा हुआ है।"
रूमा बोली मेरी कांख में जंगल है डार्लिंग, चूसोगे या नहीं? रूमा पहले से ही थोड़ी मजबूत है और वो श्यामल पर हावी होने लगती है , श्यामल का चेहरा रूमा के बगल के बालों से ढका हुआ है। और तेज गंध ने श्यामल को और भी पागल बना दिया.
श्यामल ने उसकी बगल को अच्छे से चूसा और बोली कि तेरे बाल तो तेरी माँ से भी ज्यादा है.

रूमा ने भी नहीं छोड़ा और कहा  बहु ससुर को चोदेगी।  काश मेरे पास लंड न होता तो मैं तेरे कूल्हों पे डालती . अब आप मेरा भगनासा मुंह में ले के लंड की तरह चूसो , श्यामल ने रूमा की लुंगी उठाई और लंड मुँह में लेकर पकड़ लिया और जोर जोर से चूसने लगा.
श्यामल अंदर जाने के लिए छटपटा रहा था। गुड ने बिल्ली को देखा और कहा कि मेरा बैल इतने बड़े जंगल में नहीं खोता है। रूमा ने कहा कि तुम्हारी गाय अब मेरी संपत्ति है। अब तुम अपनी टांगे फैलाओ और मैं तुमको चोदूंगी क्योंकि मैं एक मर्दाना औरत हूं
इतना सुनकर श्यामल को डर लगने लगा पर रूमा ने बड़े प्यार से उसकी टांगे चौड़ी करी और उसका लंड अपनी चूत में डाला और उसको पुरुषों की तरह चोदने लगी।
 रूमा धीरे-धीरे अपनी गति बढ़ने लगी और श्यामल रोने लगा ।
अपनी बहु से चुदते हुए श्यामल का ध्यान फिर रोमा के बाल भरे चेहरे पर गया और कभी उसके स्तनों के बीच के जंगल को देखा और उसे अच्छा लगना शुरू हों गया।
रूमा ना सिर्फ श्यामल से लंबी थी बल्कि इसका वजन भी बहुत था , रूमा के हाथ भी बड़े मजबूत थे , जब उसने अपने हाथों पर अपना सारा वजन लेकर अपने ससुर को जोर-जोर चोदना चालू किया तो उसकी भुजाए फूल गई थी और किसी पहलवान की तरह लग रही थी । श्यामल का ध्यान रूमा के हाथो की तरह गया और वो अपने हाथों से रूमा की बलिष्ठ भुजाए महसूस करते हुए बोला "बेटी तुम्हारी भुजाए तो बहुत मजबूत लग रही है "
रूमा ने कहा " पापा अब तो बेटी मत बोलो हम संभोग कर रहे हैं" 
पर तुम तो ऊपर हो और मैं नीचे , मैं तुम्हे पत्नी नही बोल सकता " 
इतना सुन के रूमा हंसी और बोली " क्या मेरे शरीर के बाल देख कर भी आप को लगता है की मैं आप की पत्नी हु ? , मैं हमेशा से हु पुरुष बनना चाहती थी आप मुझे अपना पति मान सकते है"  और फिर रूमा ने एक हाथ पे अपना सारा वजन लेते हुए दूसरे हाथ से अपनी छोटी छोटी मूछों का ताव दिया और अपनी भुजाए फूला के श्यामल को दिखाई ।
श्यामल रूमा के नीचे पड़े पड़े उसे पुरुष रूप में देख रहा था । धीरे धीरे रूमा का चेहरा कठोर होने लगा और अब वो जोर जोर से धक्के लगा रही थी , एक हाथ से उसने श्यामल का गला दबा लिया और दूसरे हाथ से श्यामल का एक स्तन भींच लिया ।
10 मिनट के बाद में उसका ससुर जब झड़ने लगा तो रोमा ने भी अपनी चूत का पानी ससुर के लैंड पर छोड़ दिया फिर उसके बाद में वह ससुर के सीने पर अपने बाल भरे स्तन रखें और बोली कैसा लगा मेरी बीवी को मेरे से चुदना ? रोज ऐसे ही चोदूंगी ।
 श्यामल ने खुशी का इजहार करते हुए रूमा की पीठ पर अपनी टांगे लपेट दी और बाहें  रूमा के चौड़े कंधे पे डाल दी रूमा ने भी अपनी मूछों वाले होटों से श्यामल को चूसा।
दूर से कोई देखे तो उसे यही लगें की किसी मजबूत पुरुष ने किसी पतली कन्या को दबोच रखा है पर असल में बहु ने अपने ससुर को दबा रखा था।
श्यामल अपनी बहु से चुद के बड़ा सन्तुष्ट था , उसके जीवन में अपनी पत्नी की कमी खत्म हो गई थीं बल्कि वो खुश था की उसे जवान और बलिष्ठ औरत मिली है जिसके दाढ़ी और मूछ है । वो खुश है की रूमा उसे मर्द की तरह चोदना पसंद करती है। 
रूमा और उसके ससुर के साथ और भी रासलीला है इसलिए अगले एपिसोड के लिए बने रहें।

No comments:

Post a Comment