Saturday 21 October 2023

निपा मेरी मुच्छड़ बेटी

निपा अपने माता-पिता की इकलौती संतान हैं। बहुत प्यारी लड़की है, जो चाहती है उसे पा लेती है। हाल ही में निपाह काफी परेशानी में जी रही है। पहले से ही उसकी स्तन ग्रोथ काफी ज्यादा है और वह अब अपने शरीर के बालों को लेकर चिंतित हैं। जब वह 8 साल की थी तभी से उसकी कांख में घने काले बाल उग आए। इसके अलावा, उसके पैर और हाथ बहुत बालदार हो गए। लेकिन अब वह जवान हो गई है और उसकी छाती पर बाल दिखने लगे हैं। उन्हें इस बात की ज्यादा चिंता है।

उसके स्कूल में सब उससे डरने लगे है और कुछ लड़के लड़कियां तो उसको प्रपोज भी करने लगे जबकि सब उससे छोटे थे। 

एक बार उसने सोचा कि मां को बता दे लेकिन उसे शर्म भी आती है. इसलिए एक दिन उसने अपने पिता के रेजर से अपने सीने के बाल शेव कर लिए। फिर 7 दिनों के बाद उन्होंने देखा कि बाल फिर से उग आए हैं और फिर उन्होंने छाती के बाल फिर से कम कर दिए। इसके बाद उसने नियमित रूप से शेविंग करना शुरू कर दिया जिससे उनकी छाती के बाल घने हो गए।

फिर उन्होंने कई दिनों तक बिना शेविंग किए शीशे के सामने देखा और अपनी छाती के बाल देखकर हैरान रह गईं, जो काफी घने हो गए थे। अब वह बहुत डर गई।

फिर वह अपनी माँ के पास गई और सारी बात बताई।

उसकी मां मीनू कहती है कि तुमने मुझे पहले क्यों नहीं बताया, यह तुम्हें मुझसे मिला है, मेरे शरीर पर बहुत बाल हैं इसलिए तुम्हारे पापा मुझे बहुत पसंद करते हैं। अब चिंता न करें, अगर आपके सीने पर बाल हैं तो किसी को पता नहीं चलेगा। और शादी के बाद आप अपने दूल्हे पर पूरी तरह से हावी हो जाएंगी। तुम्हारे पैरों के बाल देखकर मुझे पता चल गया था कि तुम्हारी छाती पर भी बाल उगेंगे। मेरी अपनी छाती पर बहुत सारे बाल हैं? 

मीनू ने अपना ब्लाउज खोला और निपा अपनी माँ की चारों ओर घने बालों से भरी हुई छाती देखकर आश्चर्यचकित रह गई। वह बोली मैं थोड़ा हाथ लगा कर देखूंगी तेरी छाती, अम्मी ?

मीनू कहती है इसे मत छुओ, लेकिन निपा ने अपना हाथ अपनी माँ की छाती में डाला और देखा कि उसकी मां की छाती के बाल माँ की बुर तक जा रहा है। अगर स्तन न होते तो कोई भी कहता कि यह किसी बालों वाले आदमी की छाती है।

अब निपा को थोड़ी हिम्मत आई, बोली चलो मम्मी आप ही मुझे बचा लो। मैं बहुत डर गई थी।

निपा ने कहा तो फिर मैं और शेव करूंगी और अपने बाल घने करूंगी ?

मीनू ने कहा "हां तुम जैसा चाहो वैसा करो". 

अब निपा खुश हो गई और अपने कमरे में चली गई और अपने कपड़े उतार कर शीशे के सामने खड़ी होकर खुद को देखने लगी। उसे खुद से प्यार हो गया. बालों वाली बगलें, छाती, हाथ और पैर। अब उसने लैपटॉप खोला और दबंग लड़कियों के वीडियो देखने लगी।


वीडियो देखने के बाद, उसने अपनी अंडकोषों से भरी चूत में अपनी उंगलियाँ डालकर मास्टरबूट करना शुरू कर दिया। अचानक किसी ने दरवाज़ा खटखटाया और उसने दरवाज़ा खोला और देखा कि उसकी माँ वहाँ खड़ी थी। फिर निपा दरवाजा खोलती है और मीनू कमरे में प्रवेश करती है और देखती है कि निपा गुलाम और दबंग लड़कियों के अश्लील वीडियो देख रही है।


मीनू ने निपा से पूछा कि क्या तुम अभी से अभ्यास कर रही हो या नहीं?

निपा हंस पड़ी. उन्होंने कहा कि मां बताओ मैं किसके साथ प्रैक्टिस करूंगा।

मीनू कहती है अरे घर में एक मुर्गी है जिसे मैं रोज इस्तेमाल करती हूं।
निपा बोली, क्या आप पापा के बारे में बात कर रहे हैं?

मीनू कहती है कि मैं और किसके बारे में बात करूंगी। बुलाओ क्या मेरा गुलाम को?

निपा कहती है कॉल करो और मुझे डेमो दिखाओ। मीनू ने अपने दूल्हे राजू को बुलाया और 2 मिनट में राजू आ गया.

निपा ने देखा कि उसके पिता आये और उसकी माँ के पैरों के पास चारों तरफ बैठ गये। निपा देखकर हैरान हो गई. अब मीनू ने अपने पति राजू से कहा, देखो तुम्हारी दूसरी मालकिन तुम्हारे सामने खड़ी है, तुम जाकर उसके पास ऐसे ही बैठ जाओ।

राजू तुरंत निपा के पैरों के पास गया और चारों पैरों पर खड़ा हो गया। निपा ने अपनी पैटी अपने पापा के सिर पर रखी और बोली- जाओ राजू मेरी सैंडल ले आओ।

राजू तुरंत निप्पर सैंडल मुँह में ले आया। अब मिनू ने एक बेंत ली और उसे निपा को सौंप दिया और कहा कि अगर उसे आपकी बात सुनने में देर हो जाए तो मैं आपके पिता के कूल्हों को इसके साथ मारूं। कहकर राजू को आवाज दी, राजू तुरंत मीनू के पास आया और मीनू के पैर के बाल चाटने लगा।

मीनू राजू के बाल पकड़ती है और कहती है सुनो, अब से तुम निपा के गुलाम हो इसलिए ये तुम्हे जो कहेगी तुम वही करोगे ।

 राजू ने तुरंत अपना घर हिलाया और हामी भर दी. अब राजू के गले में कुत्ते का कॉलर पहनाएं और चेन से बांध दें। मीनू ने निपा को बुलाया और कहा कि यह चेन ले लो और कुत्ते को बगीचे में घुमाओ।
अब निपा ने खुद ही अपने पैर उठा कर अपने पिता राजू के चेहरे पर रख दिए और कहा "चट साला स्ट्रीट डॉग", इतना कहकर राजू पालतू कुत्ते की तरह निपा के पैर के बाल चाटने लगा। अब निपा राजू को अपने कमरे में ले गई। वह खुद सोफ़े पर बैठ गई और राजू से बोला, "सुनो, मैं जैसा कहूंगी , तुम कूदोगे। अगर नहीं कूद सके तो बेंत का वार तुम्हारे कूल्हों पर गिर जाएगा।" उसने राजू से कहा, मैं अपना पैर उठा रहा हूं, तुम उठो और मेरे पैर को चाटो। निपा ने अपना पैर उठाया और राजू ने छलांग लगाई लेकिन निपा के पैर तक नहीं पहुंच पाया।
तुरंत ही केन हाउस ने राजू की गांड पर एक चपटा बेंत मारा और राजू रोने लगा. इस पर निपा को गुस्सा आ गया और उसने फिर से राजू के कूल्हे पर बेंत से प्रहार कर दिया। राजू रोते हुए निपा के पैरों पर गिर जाता है और कहता है मुझे माफ कर दो माल्किन, दोबारा गलत नहीं होगा। अब निपा ने मीनू को बुलाया और कहा माँ देखो मेरे कुत्ते को क्या हुआ।

मीनू आती है और देखती है कि राजू निपा के पैरों पर माफी मांग रहा है ताकि निपा उसे दोबारा न पीटे। मीनू इस सीन पर हंसती है और कहती है साला कुत्ता तू हमसे पिटने के लिए ही पैदा हुआ है। अब तुम हमारे पालतू कुत्ते हो, इसलिए हम तुम्हारे साथ जो भी करेंगे, तुम्हें हर बात माननी होगी। राजू ने सिर हिलाया और सहमति व्यक्त की।
अब राजू मीनू के पैरों के पास बैठ गया और उसके पैरों को चाटने लगा. मीनू ने राजू के सिर पर हाथ फेरते हुए कहा अच्छा कुत्ता। उसने राजू से कहा, अपना मुंह खोलो सूअर के बच्चे, मैं तुम्हारे चेहरे पर फुफकारूंगा, जैसे ही राजू ने अपना मुंह खोला, मीनू ने अपनी पूरी चूत राजू के मुंह में डाल दी और फुफकारते हुए सुबह राजू के मुंह में दे दी. राजू ने ख़ुशी-ख़ुशी सारा पछतावा निगल लिया। अब मीनू ने राजू से कहा कि आज तुम रात को निपा को सेवा दोगे इसलिए तुम आज निपा के साथ रुकोगे तो मीनू अपने कमरे में चली गयी।

निपा ने अपने पिता राजू का अपमान करते हुए कहा, शाला खानकी बेटा, आज मैं तुम्हें अपने घर में कुछ सिखाऊंगी। उसने कहा और राजू को कान पकड़कर अपने कमरे में खींच लिया। वह कमरे में गया और अपने सोफे पर बैठ गया और राजू से कहा, "शला कुत्ता, तुम मेरे साथ पूरी तरह से तैयार हो जाओगे" और राजू की गांड पर एक बेंत का घर मारा। राजू उहहु उहहू चिल्लाया।

निपा ने कहा, "खांकी के बच्चे, तुम अपने कपड़े मत उतारो, मैं तुम्हें नंगा कर दूंगी।" राजू ने इशारा किया कि वो इसे खुद ही उतार देगा. फिर राजू ने अपनी शर्ट पैंट उतार दी और केवल गेंजी और पैंटी पहन रखी थी. ये देख कर निपा को गुस्सा आ गया और बोली, “ये मादरचोद, तू हमारे सामने पूरी नंगी होगी, समझ ले” और अपने पापा पर फिर से बेंत का घर मारा.

राजू ने अब अपनी गेंजी और पैंटी उतार दी और पूरा नंगा हो गया और निपा के पैरों के पास जाकर घुटनों के बल बैठ गया। निपा ने राजू की गांड देखी और बोली कि यहाँ बहुत गर्मी है, है ना हरामी राजू? जैसे ही राजू ने अपना सिर हिलाया, एक बेंत का घर राजू की गांड पर गिर गया। निपा ने देखा कि राजू की गांड पूरी लाल थी और खून जमा हुआ था। यह देखकर निपा खुशी से मुस्कुरा दी।

अब उसने अपनी माँ मीनू को बुलाया और कहा, “माँ, देख मैंने तेरे दूल्हे की गांड कैसे लाल कर दी है।” मीनू सुनती है और कहती है प्रिय माँ, मैं अब हमारे घर के नौकर सेलिम के साथ सेक्स कर रही हूं, इसलिए मैं धीमा नहीं कर सकती, बेहतर होगा कि आप चले जाएं, फिर आप सेलिम के साथ भी सेक्स कर सकती हैं। निपा ने ख़ुशी से कहा माँ मैं आ रही हूँ और इस कुत्ते को भी ला रही हूँ। उन्होंने राजू से कहा, चलो खानकी के बच्चे को देखते हैं, तुम्हारा मागी मीनू कैसे अपना काम कर रहा है और मैं चांद खाने जा रहा हूं।

जब निपा राजू के साथ अपनी माँ के कमरे में दाखिल हुई तो उसने देखा कि मीनू सलीम को डॉगी स्टाइल में चोद रहीं है और सलीम ठिठुर रहा है। मीनू ने निपा को देख कर कहा देखो निपा मेरा डिल्डो का लौड़ा सलीम को झड़ने पर मजबूर कर रहा है और इसकी गांड फाड़ रहा है। उधर सलीम ने राजू को देखा और बोला, "अरे मूर्ख, तू भी मेरी तरह इन मर्दाना औरतों से चुदेगा ? देख मैं कैसे तेरी बीवी का कुत्ता बना हुआ हूं । अब तेरी बेटी भी मेरे को कुत्ता बनाएगी , मेरा तो ठीक है मैं नौकर हु पर साले तू तो पति है और पिता है , तुझे शर्म नहीं आएगी ?" सलीम ने निपा की तरफ देखा और उसकी मूछों को चूमने लगा और फिर अपनी गांड निप्पा के आगे मटकाने लगा ।

निपा सेलिम के पास गई और सलीम ने निपा की चुचियों पर हाथ रख कर कहा- शाली, क्या तुमने अपने बाल मीनू दीदी की तरह बनाए हैं? निपा कहती हैं हां मेरी छाती पर भी बाल हैं। सलीम ने कहा, मैं देख रहा हूं कि आपकी छाती पर बाल बहुत घने हैं, आप अपनी छाती पर इतने बालों से किसी भी बालों वाले व्यक्ति को हरा देंगे। निपा मुस्कुरा कर बोली हां मेरी माँ भी यही कहती है। अब निपा ने अपना सीना पूरा खोला और सेलिम को दिखाया। सलीम निपा की छाती देखकर हैरान हो गया। सलीम ने कहा कि " तुम्हारी छाती एक पूरा जंगल है और तुम्हारा पति तुम्हारे जंगल में खो जाएगा।"

सलीम निपा की बालो से भरी छाती दबाने लगा और राजू के सामने ही निपा से चुदने के लिए मचलने लगा । यह देखकर मीनू ने राजू से कहा, "देखो, खनकी का बेटा तुम्हारे सामने तुम्हारी पत्नी किसी और को चोद रहीं है और अब तुम्हारी बेटी भी मर्दाना बन के लोगो को चोदेगी , तुम्हारा ड्राइवर तुम्हारे ही सामने तुम्हारा हक मार रहा है, साला तुम एक हिंजरा हो।

मीनू फिर से बड़े मजे से सलीम को चोदने लगी और उसने बेटी से कहा निपा तू जल्दी से मेरा नया वाला डिल्डो पहन ले और इस सलीम चूतिए को चोद , मैं अब तेरे बाप को चोदूंगी ।

लड़की निपा यह सुनकर खुश हो गई , पहली बार उसे किसी को चोदने का मौका मिलनेववाला था। उसने जल्दी से अपनी मां का 8 इंच का स्ट्रैपऑन डिल्डो पहना और मां से पूछा " मैं कैसी लग रही हु ? " उसकी मजबूत बाल भरी चूत के ऊपर डिल्डो बहुत मस्त लग रहा था ऊपर से उसकी बाल भरी छाती और भी मर्दाना लग रही थी , बेटी का मर्दाना रूप देख राजू की गांड से पानी रिसने लगा , वो बोला " क्या तुम अपने बाप को पहले नही चोदना चाहोगी? "

निपा ने मां की तरफ देखा , मीनू ने भी कहा ठीक है मेरी बेटी मर्द बन और अपने बाप को चोद दे।

इधर करीब 25 मिनट की चुदाई के बाद मीनू ने सलीम से कहा- झड़ने के लिए तैयार हो इतना माल कहां गिरायोगे मैं इसे तुम्हारे मुँह में नहीं डालूंगी? उसने कहा राजू के मुंह में और आआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआ करके सारा माल राजू के मुंह में डाल दिया।

 निपा ने अपने डिल्डो वाले लंड अपने हाथ से ले लिया और राजू को बोला, "चूसो इसे, बाबा ।" राजू ने तुरंत डिल्डो को उसके मुँह में भर दिया। निपा का लंड उसके मुँह में भर गया. अब उसने कंट्रोल किया और ऊपर नीचे करके चूसने लगा और निपा ने उसका चेहरा दबाया और अपने कूल्हे चलाने लगी , जिससे उसका का लंड राजू के गले तक चला गया और राजू को खांसी होने लगी, तो निपा ने कहा कि कुछ दिन बाद तुम्हें इसकी आदत हो जायेगी , खानकी मैगी। राजू ने निपा के लंड को खूब चूसना शुरू कर दिया और निपा ने अपने हाथों से सलीम की चिकनी छाती को दबाना शुरू कर दिया।

सलीम ने उसका चेहरा चूमा और कहा दीदी तुम्हारी शादी के बाद मैं तुम्हारे दूल्हे के सामने तुम्हें चूमूंगा। निपा ने कहा कि शादी के बाद भी मैं तुम्हारी प्रॉपर्टी रहूंगी, समझो मेरे मूर्ख पिता। सलीम निपा की बात सुनकर बहुत खुश हुआ और बोला साली रंडी पूरी माँ के ऊपर है। उसने मीनू से कहा, " आंटी तुम यहां खड़े होकर क्या देख रही हो? मेरे कूल्हों को चोदो, इसे साफ मत करो, मैगी।" मीनू अपनी कमर पे नकली लंड लगाई और सेलिम के पीछे गई और उसके चिकने कूल्हों को चोदने लगी ।

मीनू सेलिम के कूल्हों को चोदने की अच्छी आदत हो गई उन्होंने सलीम से कहा, "बेवकूफ, सलीम, क्या तुमने सलाह से अपने कूल्हे धोए, या डिल्डो पर शाली का गू लगा?" सलीम ने कहा, शाली रंडी, तुम बड़ी मर्दाना हो गई। शाली ने कहा, "मैं तुम्हारे चेहरे पर हंसी लाऊंगा।" अब आगे। मैं शाली रैंडी के बच्चे को समझता हूं।"
इस बीच, जैसे-जैसे नीपा का माल खत्म होता जा रहा है, राजू का चेहरा लंबे समय तक चोदा जा रहा है और उसका लंड सख्त होता जा रहा है। अब निपा ने कहा ये खनकी, अब मैं तेरी गांड फाड़ूंगा, उसने अपना लंड राजू के मुँह से निकाला और मीनू से बोली मां क्या तुम सलीम को चोदोगी ? मैं पापा की गांड मारना चाहती हू "

मीनू कहती है हां ठीक है तू अपने बाप को हरा कर मैं सलीम के कूल्हे चोद के साफ कर देती हु ताकि तुझे बाद में इसे चोदने में दिक्कत न हो ।

अगले एपिसोड में आप निपा को राजू की गांड की सील तोड़ते हुए और अपने सलीम से अपनी शादी के बारे में बात करते हुए सुनेंगे और निपा की शादी के बाद, बाप के सामने घर का ड्राइवर जिसने पूरे बिस्तर की व्यवस्था की, तो देखते रहिए। ..

मीनू सलीम को बोली क्या तुम मेरी बेटी से शादी करके यही रहोगे ? यह सुनकर सलीम ने कहा कि मैंने तुम्हारे जैसी कई मर्दाना बंगाली लड़कियों से चुद चुका हु क्योंकि उनमें से किसी को भी अपने दूल्हे के साथ सेक्स करने से आराम नहीं मिलता है। उनके दूल्हे उनपे हावी होना चाहते है और उनकी दाड़ी मूछ काटना चाहते है पर वो ऐसा पसंद नही करती । मैं उनके सामने स्त्री बन जाता हु और वो मर्द ही बनी रह सकती है , मुझे भी अच्छी आमदनी हो जाती है. उनके दूल्हे अपनी दुल्हन के लंड को संतुष्ट करने के लिए मुझे काम पर रखते हैं। जब मैं उनकी बीवियां से चुदता हु तो उन्हें अपने माल का मज़ा मिलता है।

इतना कह कर उसने निपा को को ताना देते हुए बोला रंडी तू मुझे कब चोदेगा ? "
निपा बोली " मैं तो तुझे भयंकर तरीके से चोदने के लिए हमेशा तैयार हूँ लेकिन पहले अपने बाप को तो चोद लू।"

अपने बाप को चोदते चोदते उसने अपने सारे कपड़े उतार दिए और सेलिम के सामने नंगी बन गया। सलीम उसकी छाती की तरफ देखता है और अपना लंड हिलाते हुए कहता है, "तुमने अपनी छाती पर इतने बड़े बाल है , क्या तुम इन्हें शेव नही करेगी, तुम्हारा पति क्या कहेगा?"

निपा कहती है कि " मेंरी छाती पे बाल है तो मैं क्या करू, वैसे भी अब तू मेरा पति है या पत्नी है" 

 सलीम ने हँसकर कहा-तुम्हारे पास बड़ी अक्ल है। यह आपकी गलती नही है कि आपकी छाती बालों से भरी है? जब मैं तुम्हारी माँ का स्तन चूसता हूँ तो मेरी नाक बालों में धँस जाती है। और मैं देख रहा हूं कि तुम्हारी छाती पर तुम्हारी मां से भी ज्यादा बाल हैं, मेरा चेहरा डूब जाएगा। कहते हुए सेलिम ने अपना हाथ निपा के दूध पर रख दिया, उसका हाथ फर के जंगल में खो गया।

राजू ने भी देखा. इसी बीच मीनू राजू के चेहरे पर छड़ी मारती है और कहती है, ''देखो, तुम्हारी पत्नी और बेटी दूसरे लोगों को धोखा दे रही हैं.'' तुम भरुआ नामक वेश्या का दूल्हा बनोगे. राजू कहता है मैं आपका गुलाम हूँ मैडम पर अभी मुझे शिकायत नहीं क्युकी निपा मुझे चोद रहीं हैं।

इतना सुनकर निपा जोर-जोर से चोदने लगी और बोली आज मैं बाबा की गांड तोड़ दूंगी जिससे तूने मुझे पैदा किया, मैं तुमसे चरम सुख पाना चाहती हूँ। मैं तुम्हे गुलाम बना के रखूंगा और तुम्हारे वीर्य की चटनी बनाऊंगी।

अब निपा राजू को गोद में लेकर बिस्तर पर बैठ गई। निपा बाबा के दुधू पर हाथ फेरने लगी और राजू ने भी नीपा की बाल भरी छाती को मुंह में लेके चूसने लगा और कहा " मेरी मूछड़ बेटी ऐसे ही अपने बाप को चोदती रहना , सलीम को तुम अपनी पत्नी बना लेना पर मुझे मत भूलना , मेरी बीवी ने अब वो ताकत नहीं रही ।

No comments:

Post a Comment