Wednesday 18 October 2023

Ms सेन का दबदबा

एमएनसी की मालिक मिस सेन. उम्र पचास के करीब। दिन भर काम करने के बाद जब वह घर के लिए निकली तो रात के आठ बज रहे थे। तभी उसके मोबाइल की घंटी बजी, उसने देखा कि उसके पति का फोन आया है। उसके पति विजय ने कहा, "प्रमिला घर कब आएगी, बहुत देर हो गई है?"
प्रमिला ने कहा, "विजय, तुम क्या बात कर रहे हो? मुझे ऑफिस का काम खत्म करने में समय लगेगा।" चिंता मत करो बेस्सी. मैं बाद में आऊंगी।"
उसने फोन रख दिया. घर पहुँचकर उसने देखा कि विजय खाने की मेज़ पर बैठा उसका इंतज़ार कर रहा है। प्रोमिला ने कहा मैंने तुम्हें इंतजार करने से मना नहीं किया था?

विजय ने कहा "कुछ नहीं चलो खाना नहीं खाते".
 प्रोमिला खाना खाने बैठ गयी. जब दोनों ने खाना खा लिया तो ऊपर सोने के लिए चले गये. घर में घुसकर दरवाजा बंद कर प्रमिला ने अचानक विजय को थप्पड़ मार दिया। विजय ने अपना सिर घुमाया और जानें लगा। प्रमिला ने उसके बाल पकड़ कर कहा, ‘‘जैसा मैंने कहा था, वैसा तुमने किया क्यों नहीं. क्या तुम फिर कभी मेरी अवज्ञा करोगे? तब मैं और अधिक दण्ड दूँगा।”
विजय “नहीं प्रमिला मैं फिर कभी तुम्हारी अवज्ञा नहीं करूँगा।”
प्रोमिला ने एक और तमाचा मारा और बोली “मैं कौन हूँ?”
विजय अब रो पड़ा और बोला “तुम तुम नहीं हो. तुम मेरा पति हो"।

प्रमिला ने विजय के बाल छोड़ दिये और बोली, "लेकिन अब अपने सारे कपड़े उतार दो, और अपने पति की पूजा करना शुरू करो।"
यह सुनकर विजय ने अपने सारे कपड़े उतार दिए और नंगा हो गया. और प्रमिला के पैरों को चूमने लगा. अब प्रोमिला एक-एक करके अपनी साड़ी, ब्लाउज खोलने लगी। वह छप्पन साल की है, लेकिन उसके स्तन अब कसे हुए हैं। त्वचा पर बहुत बाल है पर बहुत टाइट होती है. अब उसकी शर्ट खोलने के लिए पैंटी की जगह एक बॉक्सर निकला. प्रोमिला ने धीरे-धीरे इसे खोला और 9 इंच का लंड निकला। अब प्रमिला ने विजय से कहा, "डार्लिंग, एक पत्नी की तरह मेरा लंड चूसना शुरू करो।"

विजय को दूसरी बार बताना नहीं पड़ा. उसने उसे गले तक घुसा लिया और जोर जोर से चूसने लगा. प्रमिला धीरे धीरे लंड खींच कर आराम करने लगी. 10 मिनट के बाद उसने विजय का सिर दूर किया और उसे बिस्तर के किनारे पर लिटा दिया। विजय खुशी से पागल सा हो गया। यह देख कर प्रमिला विजय की गांड पर अपने लंड से थपकी देने लगी. एक बार तो पूरा लंड गांड में चला गया. अब प्रमिला विजय को पकड़कर उसके चेहरे और आंखों पर चूमने लगी. थोड़ी देर बाद प्रमिला ने उसके दोनों पैरों को अपने कंधों पर ले लिया और जोर-जोर से थपथपाने लगा। थोड़ी देर बाद वो प्रमिला विजय की गांड पर ढेर सारा वीर्य डालकर सो गई
उनकी शादी को लगभग 25 साल हो गए हैं। सुहागरात के दिन प्रमिला की जीत हुई और तब से प्रमिला विजय का पति बन गई।
जब प्रमिला के पिता उसकी शादी की व्यवस्था करते हैं। फिर प्रमिला को विजय पसंद आ गया. विजय अनाथ था जब उसने प्रमिला के पिता के सचिव के रूप में काम करना शुरू किया था। प्रोमिला ऑफिस आती है और उसे पसंद करती है। उन्होंने बहुत जल्द शादी कर ली. उस रात जब विजय घर में दाखिल हुआ तो प्रमिला को उस का इंतजार करते पाया. विजय जी जानते हैं कि क्या कहना है। प्रोमिला उसके चेहरे को चूमने लगी. और अपने कपड़े उतारने लगा. इससे पहले कि वह कुछ सोच पाती विजय ने उसे नंगी कर दिया। अब उसने खुद को और सबकुछ खोलना शुरू कर दिया. तभी विजय ने देखा कि प्रमिला वास्तव में एक किन्नर है, प्रमिला का लिंग तो उससे बहुत बड़ा है, लेकिन उसके स्तन भी सुडौल हैं। अब प्रमिला ने उसे धक्का दिया और उसके कूल्हों पर प्रहार करने लगी. विजय की जान निकलने वाली है. लेकिन थोड़ी देर बाद आराम महसूस होने लगा. और विजय उस दिन के बाद से प्रमिला की मर्दानगी का गुलाम बनकर रह गया. बाहर प्रोमिला और विजय सब कुछ सामान्य दिखाते हैं। लेकिन प्रमिला रात को विजय का पति बनती है , विजय ने प्रमिला को कभी नहीं चोदा क्युकी प्रमिला को ये कभी पसंद नही आया ।

प्रमिला के सचिव श्री दत्त सेवानिवृत्त हो रहे हैं। इसलिए सचिवों का इंटरव्यू चल रहा है. इसमें एक लड़के रानू भी आया था प्रमिला ने देखा कि लड़का बहुत मेहनती है और सारे काम बहुत जल्दी सीख रहा है। 
धीरे-धीरे प्रमिला का खुद पे सयंम कमजोर होने लगा। लेकिन लज्जा के कारण उससे कुछ न कह सकी। अगर रानू ने उसके बारे में सबको बता दिया तो? लेकिन जब उसने रानू को देखा तो उसका लंड खड़ा हो जाता था। इस वजह से वह कुछ दिनों से अपने काम पर ध्यान नहीं दे पा रहे थी. 
एक दिन रानू ने उस से पूछा, ‘‘मैडम, मैं देख रहा हूं कि आप कुछ दिनों से बहुत परेशान हैं. मामला क्या है मुझे बताओ मैं इसे सुलझा लूंगा.''
प्रमिला ने कहा “नहीं रानू यह बहुत कठिन काम है जो तुम नहीं कर सकते। मैं आपको नहीं बता सकती"

रानू के बहुत ज़ोर देने पर प्रमिला बोली, “ठीक है, लेकिन मैं यहाँ नहीं कहूँगी।” कल मेरी मीटिंग शिमला में होगी. मैं तुम्हें वहां सब कुछ बताऊंगा।”
इसी तरह रानू भी उसके साथ शिमला चली गया. वहां बैठक का कार्य बहुत अच्छे से संपन्न हुआ. उसके बाद रानू ने प्रमिला से कहा, ''मैम, अब बताओ, आप इतनी चिंतित क्यों हैं?''
प्रमिला ने कहा, "रानू, मैंने तुम्हें अच्छी स्थिति दे दी है। अगर तुम मुझे नहीं मिले तो मैं नहीं जाऊंगी।"

रानू ने कहा, “यह कैसे किया गया मैडम। तुम मेरी मां की उम्र की हो और मैं सामान्य लड़का नहीं हूं जो लड़कियों के साथ सेक्स कर सकू. यदि आप पुरुष होते तो ऐसा कहा जाता था।”
प्रमिला सुनकर थोड़ा मुस्कुराई, “मेरे पास कुछ ऐसा है जो तुम्हें बहुत पसंद आएगा. तब तुम किसी और पुरुषों की ओर मुड़कर भी न देखोगे।”
रानू ने "क्या" कहा?

प्रोमिला ने अचानक उसे पकड़ लिया और चूमने लगी। और उसके कपड़े फाड़ने लगा. रानू ने उसे रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन प्रमिला ने उसे जबरदस्ती बिस्तर पर गिरा दिया. फिर वो अपनी साड़ी खोलने लगा.
रानू अब डर गया क्योंकि उसके लिंग में तनाव नहीं आता था और प्रोमिला से विनती करने लगा, "मुझे छोड़ दो मैडम, मैं वापस चली जाऊंगा"
इस बीच, प्रोमिला ने अपनी साड़ी उतार दी, केवल ब्रा और पैंटी छोड़ दी।
रानू ने अब देखा कि प्रमिला का शरीर आम बंगाली औरतोभैसा नही बल्कि बहुत मजबूत और बालदार है और उनकी पैंटी बहुत ऊपर थी. रानू ने उससे पूछा “मैडम, आपकी पैंटी इतनी ऊँची क्यों है?”

जैसे ही प्रोमिला ने अपनी पैंटी उतारी, उसका लंड बाहर आ गया. यह देख कर रानू को आश्चर्य हुआ. प्रमिला ने सिर हिलाकर रानुबसे पूछा, “क्या हुआ? प्यार ही चीज़ है।”
रानू प्रमिला के लंड से नज़रें नहीं हटा पा रही था। वह उसके पैरों के पास आकर बैठ गया. जैसे ही प्रमिला ने उसके लंड को अपने मुँह के पास रखा, रानू ने उसका लंड चूसना शुरू कर दिया.

प्रमिला ने रानू को खड़ा किया और उसको 5 मिनट तक चूसा और उसे उठाकर गोद में ले लिया और चूमने लगी और उसकी छाती दबाने लगी. रानू भी एक तरफ प्रमिला को चूमने लगा तो हाथोंसे प्रमिला का लंड सहलाने लगा।  10 मिनट के बाद प्रमिला ने रानू को टेबल पर धकेल दिया और धीरे-धीरे उसकी गांड मारने लगी. रानू को यकीन नही हो रहा था की वो एक पुरुष्ठमहीला से चुद रहा है ।

इस तरह पूरी रात चुदाई करने के बाद दोनों एक साथ सो गये. इस तरह प्रमिला के जीवन का एक नया अध्याय खुल गया।
वह दिन में रानू को और रात में विजय को चोदने लगी।

No comments:

Post a Comment