Sunday 10 March 2024

मर्दाना औरतों ने आदमी के स्तन उगाए और अपनी दाड़ी उगाई

1.प्यारी बीवी दाढ़ीवाली
2. ये हमेशा मुझसे लड़ने को तयार रहती है, इसकी पसंदीदा लड़ाई है लंड से लंड लड़ाना।
3. ये हमेशा अपनी मूछें ऊंची करके रखती है
4. ये बहुत प्यारी है , इसकी मूछेंभी बड़ी है।
5. ये लड़ोकड़ी माई है , है वक्त मल्लयुद्ध करती है।
6. ये मुझे पीछे से लेती है और इसका लंड भी बहुत बड़ा है , 10 इंचका ।
7. ये मेरी गोल मटोल बीवी , लंड इसका भी मुझसे तो बड़ा है ।
8. ये बहुत सौम्य है वैसे , पर बिस्तर में हॉट है , जितनी सीधी दिखती है उतनी है नही , मुझे अपने लंड पे सवारी करवाना पसन्द है।
9. क्रूरसिंह की बेटी , सेल्फी की शौकीन, है वक्त हाथापाई के लिए तैयार।
10. ये मेरी रानी है , इसकी दाढ़ी बहुत घनी है, नाक भी पैना है , बहुत सुंदर है।
11. ये मेरी जवान बीवी बहुत मोटे स्तन और गोल मटोल दाड़ी भरा चेहरा।
12. प्यारी बड़ी मूछों वाली बीवी बिहार से है आपको कैसी लगी ?
13. ये कभी थकती नहीं , और चोदने के बाद सेल्फी लेती है 
14. ये मेरी मॉर्डनबीवी , सिर्फ मूछें रखती है और मुझे नही रखने देती. सुबह शेवकरती है  और रात तक ये हालहो जाता हैं।
15. इसकी मासूम शक्ल पे मत जाना, चोदते वक्त बहुत जोर से मारती है धक्के।
16. इसने शादी की रात को ही बता दिया था की इस रिश्ते पे वो " daddy" बनेगी।
17. मैने इन आंटी से 18 साल की उमर में शादी की थी , आंटी 40 की है और आज तक मुझे ऊपर आने का मौका नहीं दिया।
18. ये मेरी और आंटी की शादी के वक्त की पिक है , तब आंटी 35 की थी।
19. ये मेरी पंजाबी बीवी है , इसकी दाढ़ी मुझे से ज्यादा बढ ती है मेकअप पूरा करती है , चोदती भी पूरा है 12 इंच का है , आप यकीन करेंगे इस सुंदर चेहरे के साथ।
20. ये मेरी ईरानी बीवी इसे मुझे पीछे से लेना ज्यादा पसंद है ।
21. कर्नम मल्लेश्वरी की तरह लगतीहै , और वैसे ही लेती है , गोद में उठा उठा के ।
22. उमर में काफी छोटी है इसलिए इसे दिन में 3 बार सेक्स चाहिए। हर सेक्स के बाद सेल्फी भी ।
23. मुझे इसकी मूछें बहुत पसंद है , ये कम लेती है पर मैं ही हमेशा इसके लंड की सवारी करता रहता हु , ये मेरी निप्पल्स बहुत जोर से चूसती है ।
24. फैशन माडल  , दाढ़ी वाली औरतो की मैगजीन के लिए हमेशा सज धज के जारी है।
25. इसकी भी सवारी करने का मजा है ,ये नीचे धक्के मारती है मैं इसके मोटे बोबे पकड़ के रखता हु नही तो गिर जाऊं।
26. ये भागलपुर  की है , मांग में सिंदूरऔर स्टाइलिश दाड़ी रखना इसका शौक है।
27. ये लगती पंजाबी है पर है बिहार की , दाड़ी इसकी भी बहुत घनी आती है ।
28. शरीर में बहुत बड़ी है , पर बहुत सौम्यहै , बहुत प्यार करती है और प्यार से लेती है , और दे भी देती है ।


No comments:

Post a Comment