Monday 6 November 2023

नौकरानी ने अपने पुराने मालिक को डिल्डो लगा के चोदा

जब मैं गोवा में अपने प्रवास पर पहुँचा तो सूरज बहुत तेज़ था। यह एक समुद्र तट प्रवास था , मैंने अपनी आंखों से समुद्र को देखा और मुझे थोड़ा तरोताजा महसूस हुआ। 
 मैं अपने सनशेड में आराम कर रहा था तो मुझे केवल कभी-कभार स्तन और बिकनी वाली विदेशी महिलाएं ही दिखाई दे रही थी , मुझे कोई इंडियन औरत नही दिखी जो बिकनी में हो, लेकिन मैं बहुत निराश नही था । मेरे आने का समय ऐसा था. मैं वर्ष के इस समय गोवा जाने के लिए मूर्ख माना जा सकता था लेकिन यह पूरे वर्ष में मुझे मिला एकमात्र खाली समय था। 

मैं एक आईटी कंपनी में काम करता हूं और हम गर्मियों में उत्पाद जारी करते हैं। इसके बाद हम थोड़ा ब्रेक लेते हैं और फिर तुरंत अगले चक्र के लिए उत्पादन शुरू कर देते हैं। वैसे भी, अभी के लिए, मैं अपने ठंडे जूस और अपने पंखे से संतुष्ट था।

एक उड़ती हुई गेंद ने मुझे चौंका दिया और एक पल के लिए, मैंने समुद्र तट को पूरी तरह से भीड़भाड़ वाला और सूर्य की सुनहरी किरणों से जगमगाता हुआ देखा। जैसे ही मैं उत्तेजित होकर खड़ा हुआ और अपनी आँखें पोंछीं, वह सब गायब हो गया था। मैं अपनी सीट पर बैठ गया और अपने पास बचा हुआ, अब गर्म, जूस ख़त्म कर लिया। हालाँकि समुद्र तट पर कहीं भी भीड़ नहीं थी। मैं अपने आलसी शरीर को तैरने के लिए बाहर निकालने से पहले थोड़ी देर के लिए उदास बैठा रहा लेकिन मैं फिर तैरने निकल पड़ा।

अधिकतर, लोग समूहों में तैर रहे थे और स्वाभाविक रूप से, मैंने एक और अकेला तैराक खोजने के लिए खुद को उनसे दूर कर लिया। एक महिला ! मैं कुछ मिनटों तक उसका चेहरा नहीं देख सका लेकिन उसका शरीर अद्भुत था। उसने अपने सफेद और काले हुए बालों का जूड़ा बना रखा था और तैरते समय वह जलपरी की तरह लग रही थी। वो एक बड़े भरेपूरे शरीर की इंडियन औरत लग रही थी । मैंने उसके चेहरे की एक झलक पाने के लिए उससे आगे निकलने की पूरी कोशिश की लेकिन हम दोनों के बीच की दूरी आधी भी कम नहीं कर सका।

जैसे ही मैं उम्मीद छोड़ने ही वाला था, वह पीछे मुड़ी और समुद्र की गहराई में तैरने लगी। मैं दूर से उसका चेहरा नहीं पहचान सका, इसलिए मैं उसके सामने समुद्र में आगे चला गया, हालाँकि मुझे अपने तैराकी कौशल पर भरोसा नहीं था पर उसका चेहरा देखने के लालच में मैंने उसकी ओर तैरना शुरू कर दिया और चूँकि हम एक-दूसरे की ओर तैर रहे थे, इसलिए मैं बहुत जल्दी उसके करीब जाने में सक्षम हो गया। मेरी पूरी दूरी के दौरान, वह परिचित महसूस हुई लेकिन मुझे याद नहीं आया कि मैं उससे कहाँ मिला था।

उसने देखा कि मैं उसकी ओर तैर रहा था और उसने अपनी दिशा ठीक मेरी ओर बदल ली। मुझे कोई डर नहीं था क्योंकि मैं उसे साफ-साफ बता सकता था कि मैंने उसे कहीं देखा है। लेकिन मुझे लगा कि यह बातचीत की पहली पंक्ति होगी जो कोई भी बदमाश कर सकता है और मैं थोड़ा घबरा गया था। अरे, वह वह व्यक्ति भी हो सकती है जिससे मैं मिला था। वैसे भी, एक बड़ी लहर ने मेरे सारे डर को कही और गायब कर दिया , एक बड़ी पानी की लहर आई और मैं पानी में डूबने लग गया और वहीं से मेरा ध्यान भटक गया। मैं डूब रहा था और मुझे बस इतना याद आ रहा था कि उसका मजबूत हाथ मेरी कमर को पकड़ रहा था।

अगली बात जो मुझे याद है वह यह थी कि वह महिला मुझे चूम रही थी। यह क्या था ? मैं चौंककर उठा और मेरे मुँह से थोड़ा पानी निकला। महिला मुझे कृत्रिम सांस दे रही थी।

"भगवान का शुक्र है, आप ठीक है, विष्णु सर," महिला ने कहा।

तभी मुझे उसकी याद आयी. वह मेरी नौकरानी कमला थी. कुछ दिनों पहले उसने यह कहते हुए मेरे लिए काम करना बंद कर दिया कि उसे कहीं और स्थानांतरित होने की आवश्यकता होगी। 

मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतनी बुरी तरह से डूबूंगा कि मेरी नौकरानी को मुझे बचाने की जरूरत पड़ेगी। वह भी मुझसे दोगुनी उम्र की थी, करीब 55 साल की। ​​हैरानी की बात यह है कि उसका शरीर उसकी उम्र के हिसाब से बहुत कम लग रहा है  है। वह अपनी उम्र के मुकाबले में बहुत ज्यादा फिट थी और मैं कह सकता हूं कि वह मोटी ना होकर थोड़ी मस्कुलर थी।

जब मैं अपने विचारों में खोया हुआ था, उसने मुझे ज़मीन से उठाया और मुफ़्त लाउंज कुर्सियों में से एक में बिठाया। फिर, उसने यह कहते हुए मेरी छाती को रगड़ना शुरू कर दिया, "वह एक बुरी लहर थी। अच्छे-अच्छे तैराकों को भी खा सकती थी।"

"हालांकि इसने तुम्हें खा नहीं लिया," मैं और अधिक आसानी से बोल सका जब उसने मेरी छाती को रगड़ा।

"मैं केवल इसलिए अंदर गई क्योंकि राक्षसी लहर आ रही है। आप अंदर क्यों आए, सर?"

मैंने अपनी शर्मिंदगी छुपाने की कोशिश करते हुए थोड़ा खांसा और कहा, "सबसे पहले, मेरी जान बचाने के लिए धन्यवाद, कमला। तुम सचमुच बहुत अच्छी तैराक हो। साल के इस समय तुम गोवा में क्या कर रही हो?"

"मैं दूर जाने से पहले छुट्टी लेना चाहती थी। आपके बारे में क्या, सर? कोई दोस्त साथ में नहीं?"

मैं कुर्सी पर सीधा हो गया. कमला मेरे बगल में झुकी हुई थी और मैं इस कोण से उसका क्लीवेज देख सकता था। मैंने गंभीरता से कहा, उसे अपनी नज़रों में नहीं आने दिया, "यह मेरा एकमात्र खाली समय है और इस समय के मौसम के कारण मेरे सभी दोस्तों ने लगभग मुझे छोड़ दिया है। मैं छुट्टियों के लिए अपने फ्लैट में नहीं रह सकता और अकेले यहाँ आया हूँ ।"

जब हम बातें कर रहे थे तो सूरज भी डूबने लगा और अंधेरा छा गया। मेरे आग्रह के बावजूद कमला मुझे अपनी मजबूत बांहों में उठाकर मेरे कमरे तक ले गई। जब लोगों ने मुझे एक औरत द्वारा ले जाते हुए देखा तो मुझे थोड़ी शर्मिंदगी महसूस हुई और जब लोग वहां थे तो मैंने सोने का नाटक भी किया। उसने मुझे मेरे बिस्तर पर लिटाया और कहा, "सर, मैं भी उसी रिसॉर्ट में रहती हूं। मेरा कमरा इस गली के अंत में है। कृपया बेझिझक मुझे किसी भी चीज के लिए कॉल करें।"

आज की घटना के बाद मुझे थोड़ा मजा आया. मेरी नौकरानी मेरे जैसे ही महँगे मकान में रहती थी, बहुत अच्छी तैराक थी और उसका शरीर भी मजबूत और गर्म था। मेरे लिए ये सभी खबरें थीं और इन सभी खुलासों से मुझे थोड़ा चक्कर आ गया। दरअसल, मुझे उसके सामने थोड़ा अजीब महसूस हुआ। फिर भी, मैं उसे रात के खाने के लिए पूछने के लिए उसके कमरे में गया। मुझे कोई आपत्ति नहीं थी कि वह मेरी नौकरानी थी क्योंकि जहां तक ​​समुद्र तट की बात है, वह आसपास में मोजूद सबसे आकर्षक महिला है।
***************************************
मैं अपनी नौकरानी द्वारा रात के खाने के लिए अस्वीकार किए जाने से बहुत नाराज था और सोने के लिए संघर्ष कर रहा था। उसकी मेरे प्रस्ताव को अस्वीकार करने की हिम्मत कैसे हुई! मेरे मन में सारी निराशा घूमती रही और मैं उस पर काबू न रख पाने के कारण उसके कमरे की और चला गया।

जैसे ही मैं उसके कमरे से बाहर आया, मुझे कमला के दरवाज़ा बंद होने की आवाज़ सुनाई दी। मैं जल्दी से उसकी खिड़की के पास गया यह देखने के लिए कि कौन अंदर आया है। यह लगभग 30 वर्ष का कोई संदिग्ध दिखने वाला लड़का था। मुझे संदेह था कि क्या कमला उससे कोई नशा खरीदेगी, लेकिन मैंने यह सोचकर इसे छोड़ दिया कि यह बहुत महंगा होगा।

उसने लड़के ने अपने कपड़े उतारने और अपने लंड को सहलाने में कोई समय बर्बाद नहीं किया। उसकी पीठ पर एक बड़ा टैटू था और मैं सचमुच चिंतित था। इस बीच, कमला को कोई चिंता नहीं थी और उसने उसे वासना भरी आँखों से देखा और उसे गले लगा लिया। लड़का कमला से लंबाई में बहुत छोटा था । कमला उसकी मां लग रही थी , कमला अपनी नाइटी में थी और वह उसकी नाइटी के ऊपर से ही उसकी बड़ी गांड को टटोलने लगा। कमला ने भी उसके छोटे नितम्ब अपने बड़े बड़े हाथो में भींच लिये और दो-चार तमाचे जड़ दिये जो मेरे कानों में घंटी की तरह बज गये। ये क्या कमला उसके नितम्ब ऐसे ठोक रही है जैसे की वो पुरुष हो।

मैं इतना उत्तेजित हो गया था कि जब उसने कमला की नाइटी को थोड़ा सा नीचे खींचकर उसके विशाल स्तन चूसने शुरू कर दिए, तो मेरी पैंट नीचे गिर गई और मैंने अपने लंड को सहलाना शुरू कर दिया। जैसे ही वह लड़का कमला के स्तनों की गहरी दरार में घुसा, मैंने देखा कि कमला ने अपने मुंह से अपनी लार को चिकनाई के रूप में इस्तेमाल करते हुए लड़के की गांड में अपनी उंगलियाँ घुसा रही थी। ये क्या चक्कर है ? मैं अब उत्सुकता से उन दोनो को देख रहा था ।

कमला द्वारा उसकी गांड में तीन उंगलियाँ डालने के बाद वह लड़का कराहने लगा और धीरे-धीरे वह कमला के आगे गिरने  लग गया। फिर, कमला ने अपनी उंगलियाँ उसकी गांड से हटा दी और उसे घुटनों पर बिठा दिया। यह थोड़ा अजीब था क्योंकि मैं उनके बीच की हरकते नही समझ पा रहा था। क्या यह लड़का एक जिगोलो है ? यह वह आदमी नहीं हो सकता क्योंकि कमला के लिए उसे वहन करना बहुत महंगा पड़ता। फिर भी, कमला यहां आक्रामक थीं और वो लड़का कमला को समर्पित हो रहा है ।

कमला ने उसके सिर को कस कर पकडा और अपने पास खींच लिया और वह उसकी नाइटी के ऊपर उसकी चूत के ऊपर अपनी जीभ फिराने लगा। या ऐसा लग रहा था की वो किसी लैंड को उत्तेजित कर रहा है 

 जैसे ही उस आदमी ने कमला की नाइटी उतारी, मैं उसकी चूत से लटकते हुए एक डिल्डो को देखकर हैरान रह  गया। कमला ने डिल्डो को अपने दाहिने हाथ में लिया और उसे लड़के के चेहरे पर दे मारा। उसने उसे उसके मुँह में गहराई तक धकेल दिया और फिर से गीले लिंग से उसके चेहरे पर थप्पड़ मारा। मेरे सामने जो कुछ भी हो रहा था उसे देखकर मेरा खुद का लंड बहुत सख्त और गीला हो गया।

मैं कमला के ढीले स्तनों को देख कर उत्तेजित हो रहा था , स्तन ढीले थे पर बहुत विशाल थे। इधर कमला लड़के की गांड तैयार कर रही थी। कमला ने खुद को कुत्ते की स्थिति लड़के के पीछे खड़ा किया और उस लड़के की गांड में प्रचुर मात्रा में चिकनाई डाली, उसके स्ट्रैपऑन की पट्टियों को कस दिया और एक खतरनाक चुदाई के लिए तैयार हो गई। उन्होंने एक ही धक्के में पूरा लंड उनकी गांड में पेल दिया, कमला के कूल्हों से थप-थप की आवाज आ रही थी और कमला के थप्पड़ उस आदमी की चीख पर हावी हो रहे थे , कमला का यह रूप देख कर मैं भी सहम गया।

मैं अपना लंड हिलाते हुए झड़ गया पर मुझे झड़ने के बाद भी अपनी कामुकता से ज्यादा राहत नहीं मिली क्योंकि जब कमला उस लड़के की गांड में जोर-जोर से अंदर-बाहर करने लगी तो मेरा लंड जल्दी ही फिर खड़ा होने लगा। 
लड़के की हरकतें इतनी मधुर लयबद्ध थीं कि मुझे उससे ईर्ष्या होने लगी। मैं केवल कमला के नीचे लेटे लड़के के आनंद की कल्पना कर सकता हूं। इस सोच ने जल्द ही मुझे भी उस लड़के से ईर्ष्या होने लगी हालांकि मुझे अपनी नौकरानी को चोदने के बजाए उससे चुदाई करवाने की कल्पना करने पर थोड़ी शर्मिंदगी महसूस हुई पर ऐसा लग रहा था कि मेरे दिमाग में कुछ और ही योजनाएँ बना रहा है क्योंकि शर्मिंदगी के बावजूद मेरा लन्ड खड़ा था।

जल्द ही, कमला के धक्कों ने गति पकड़ ली और उसने उस लड़के की गांड पर जोरदार प्रहार किया। मैं खिड़की पर उनके बिस्तर की चरमराहट, उस लड़के की कराह के साथ मिश्रित, स्पष्ट रूप से सुन सकता था। इस बार मैं और भी अधिक तीव्र रूप से झड़ा और एक आकेस्मित चीख निकल गई। मैं तुरंत वह से नीचे उतरा और प्रार्थना की कि कमला खिड़की के पास न आये. लड़के की कराहों को देखकर, मुझे लगा कि कमला ने अपना लंड उसकी गांड से निकाला ही नहीं है। वैसे भी, उसने उसे ऐसा नहीं करने दिया होगा।

पूरी रात मैं सोने के लिए बहुत कोशिश करता रहा । मैं सोचता रहा कि कैसे मेरी 55 साल की नौकरानी ने पहले मुझे तैराकी में हराया , फिर मेरी जान बचाई और फिर चुदाई में भी बहुत अच्छी निकली। मुझे लगता है वह हर लिहाज से मुझसे भी बेहतर पुरुष है, अन्यथा, मैं इस समय उसके प्रति महसूस की गई इस भारी ईर्ष्या की व्याख्या नहीं कर सकता। वह तुच्छ नौकरानी, ​​जिसके अस्तित्व की मैंने कभी परवाह नहीं की, अचानक मेरे विचारों और सपनों में खुद को मुझ पर थोपने लगी। मैं कैसे चाहता था कि वह वास्तविक जीवन में भी ऐसा करती! उफ़.
**********************************************
एकदम ज़ोर से मेरा दरवाज़ा खुला और कमला को देखकर मैं चौंक गया। उसने अपनी बिकनी पहन रखी थी,  उसने मेरे नग्न शरीर और हार्डन को बिल्कुल भी तव्जो नही दी और अपनी आमतौर पर भारी कर्कश आवाज़ में पूछा, "क्या हम सुबह तैराकी के लिए चलें, सर?" उसके नग्न शरीर और उसके स्ट्रैपऑन की छवियाँ मेरे दिमाग में घूम रही थीं और मुझे यह समझने में कठिनाई हो रही थी कि उसने क्या कहा। इस बीच, उन्होंने आगे कहा, "मुझे खेद है कि मैंने कल आपके साथ डिनर करने से इनकार कर दिया। मैं आमतौर पर उस समय व्यस्त रहती हूं। मैं काम के लिए दुबई जा रही हूं और आप मेरे आखिरी परिचित होंगे जिनके साथ मैं समय बिताऊंगी।" जाने से पहले मैं आपको निराश नहीं करना चाहती, सर।"

मैंने कहा, "मुझे एक मिनट दीजिए," और दरवाज़ा बंद कर दिया। मैं जल्दी से अपनी चड्डी में आ गया लेकिन मुझे तब तक इंतजार करना पड़ा जब तक मेरी हार्डन दूर नहीं हो गई। मैंने इंतजार किया और इंतजार किया और आखिरकार खुद को राहत दी।
*********************************************
वह समुद्र की गहराई में तैरने लगी। मेरी झिझक देखकर उसने मेरा बायां हाथ अपने कंधे पर और दाहिना हाथ मेरे कंधे पर रख दिया और मुझे आश्वस्त करते हुए कहा, "घबराओ मत, सर। मैं यहां आपके साथ हूं।" जितना ईर्ष्या ने मुझे जला दिया, मैंने वास्तव में उस पर भरोसा किया। उसने अपने बाएं हाथ से नौकायन करके हमें निर्देशित किया और मैंने अपने दाहिने हाथ से सक्षम सहायता प्रदान की। हम पूरी तरह से युग्मित मशीन की तरह तैर रहे थे। वह मेरे ऊपर तैर रही थी और मैं उसके नीचे था। जब तक हमने वापस लौटने का फैसला किया, तब तक हम समुद्र में काफी गहराई तक जा चुके थे और काफी समय बीत चुका था, इसलिए मेरे हाथ में दर्द होने लगा। लेकिन मैंने उस पर जो भरोसा किया था वह अभी भी सही साबित हुआ क्योंकि वह हमें सचमुच अकेले ही किनारे पर वापस ले आई। क्या मैंने कहा कि सच में तुम्हारे बाजुओं में बहुत दम है , तुम बड़े आराम से मुझे अपनी पीठ पर बिठा के तैरे सकती हो। मुझे उसके बड़े लेकिन मस्कुलर शरीर का राज पता चल गया ।

हमने साथ में नाश्ता किया और फिर वह यह कहकर चली गई कि उसे अपनी नौकरी का ध्यान रखना है। रात तक मैंने उसे नहीं देखा. फिर पिछली रात वाली ही जगह मैं पहुंचा और चुपके से उसकी खिड़की में झांकने लगा। लेकिन इस बार यह एक अलग लड़का था। वह पिछले वाले डरावना लग रहा था लेकिन कमला ने उसे वैसे ही चोदा। मैं उस रात कई बार मूठ मारी लेकिन नींद अभी भी गायब थी रात को सोते वक्त मैंने अपनी नौकरानी का सपना देखा। 

अगले दिन भी कमला मुझे तैराकी के लिए ले गई। पिछले दिन से अधिक निश्चिंत होकर मैंने उससे बात करना शुरू किया, ''क्या दुबई में तुम्हारा कोई परिचित है, कमला?''

"मेरे माता-पिता बहुत पहले मर गए, सर। मैंने कुछ दशक पहले अपने निकम्मे पति को तलाक दे दिया था। मैं अपने भाई के साथ बातचीत नहीं कर रही हूं। मेरी एकमात्र रिश्तेदार, मेरी बहन, दुबई में रहती है। वह वहां नौकरानी के रूप में काम करती है। "

"तो, आप वहां अपनी बहन के साथ शामिल होने जा रहे हैं।"

"उम्म... आप ऐसा कह सकते हैं।"

"यह विडम्बना है कि आप भारत में नौकरानी की नौकरी छोड़कर दुबई में नौकरानी के रूप में काम करने जा रही हैं।"

"लगता है यहीं मेरी प्रतिभा की पहचान होनी है।"

मैं 'नहीं' चिल्लाना चाहता था लेकिन ऐसा करने में मुझे शर्म आ रही थी। वह सिर्फ एक नौकरानी होने के अलावा और भी कई चीजों में सक्षम थी।

उस रात मैं फिर उसके कमरे के बाहर गया, एक और रात। दूसरा आदमी। और मेरे लिए एक और रात की नींद हराम. 
अगली रात भी ऐसी ही थी. वहां कुछ गड़बड़ थी. मुझे नहीं पता कि उसे हर रात उसे अलग अलग आदमी कैसे मिल जाते है। इसके अलावा, उनमें से प्रत्येक कमला का लंड अपनी गांड में लेने को तैयार था। मैं शायद कभी नहीं जान पाऊंगा क्योंकि अगली रात मेरे गोवा प्रवास की आखिरी रात होगी।

इस बार मैं थोड़ा जल्दी कमला के कमरे के बाहर आ गया और इंतजार करना कठिन लग रहा था। ऐसा लग रहा था जैसे वह लड़का देर से आया हो। कमला भी बार-बार दरवाजे की ओर देखती रही लेकिन कोई नहीं आया। वह देखने के लिए बाहर गई और मैं अपना धैर्य खो रहा था। मैं चाहता था कि यह रात यात्रा की सबसे अच्छी रात हो, लेकिन जो हुआ उसे देखते हुए, यह सबसे नीरस हो सकती है।

"लगता है, वह नहीं आ रहा है," अपने पीछे से कमला की आवाज सुनकर मैं बुरी तरह डर गया। धीरे-धीरे, मैं मुड़ा तो देखा कि कमला दीवार के सहारे झुक कर मेरी नगर स्थिति को गुस्से से घूर रही थी। मैं अपना शॉर्ट्स नीचे करके और अपने लंड को हाथ में लेकर खड़ा था। मैं अपने शॉर्ट्स को ऊपर खींचने के लिए नीचे पहुंचा लेकिन उसकी दहाड़ के बाद रुक गया, "रहने दो , मत ऊपर करो, मेरे पीछे आओ!"

मैं अपने शॉर्ट्स के बिना उसके कमरे के अंदर चला गया और कमला मुझे घूरने लगी जैसे मैं कोई वस्तु हूं जिसे वह खरीदना चाहती थी। उसकी नुकीली निगाहों ने मेरे लंड को उछलने पर मजबूर कर दिया और मुझे यकीन है कि उसने भी इसे नोटिस किया था। उसके चेहरे पर हल्की सी मुस्कुराहट थी। इस खामोशी से उबरने में असमर्थ, मैंने विनती की, "कमला, मुझे बहुत खेद है। मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए..."

उसने अपने हाथ से मेरी बात बीच में ही काट दी और आदेश दिया, "मैं बात करूंगी। तुम्हारा एकमात्र काम सुनना है।"

कमला ने बिस्तर पर डिल्डो उठाया और मेरे पास आ गयी. उसने मेरे गालों पर थपथपाया और कहा, "क्या आप जानते हैं कि यह कब शुरू हुआ? लगभग 20 साल पहले। मैंने एक स्थानीय कम बजट वाली पोर्न फिल्म की थी, जिसमें मुझे पहली बार किसी आदमी को स्ट्रैप ऑन लगा के चोदना था और यह सनसनीखेज था। मैं इसकी आदी हो गई हूं।" यह," उसने डिल्डो को अपनी नाक के पास खींचा और उसे किसी दवा की तरह सूँघा, "तब से। उसके बाद मेरी भी कुछ ऐसी जिंदगी निकली जहाँ मुझे हर दिन गांड लेने को मिली, लेकिन इसका दुखद अंत हुआ। पाँच लंबे वर्षों के बाद, मुझे इसे फिर से उपयोग करने का अवसर मिला और वे कमीने, वे भाग गए।'' कमला ने निराश होकर डिल्डो वापस बिस्तर पर फेंक दिया.

मैंने संदेह से उसकी ओर देखा और कुछ बोलने ही वाला था लेकिन उसने मेरा मुँह बंद कर दिया और कहा, "तुम बस सुनो। एक शब्द भी नहीं।" उसने अपना हाथ हटा लिया और आगे कहा, "उस फिल्म के निर्देशक हाल ही में प्रसिद्ध हो गए हैं और लोगों ने उनकी पुरानी फिल्में खोज ली होंगी। ये लोग, उन्होंने मुझे फिल्म से पाया; वे माफिया से हैं। या कम से कम उन्होंने तो यही कहा है।"

"उन्होंने कहा कि दुबई में उनका बॉस एक बड़ा हरामी आदमी है और उसने उन्हें आदेश दिया है कि वह एक मोटी औरत ढूंढे जो उसकी गांड में रोजाना लंड घुसाए। वे मुझे भर्ती करने से पहले मेरा परीक्षण करना चाहते थे और मुझे गोवा आने के लिए कहा। मैंने सभी घर छोड़ दिए मैं काम कर रही थी और इस यात्रा के लिए मेरी बचत समाप्त हो गई। आज परीक्षण का आखिरी दिन माना जाता था और उनकी बहिनों की कराहों को देखते हुए, मुझे यकीन है कि मैंने उन सभी को अच्छी तरह से चोदा। और अब वे गायब हो गए। वे गंदे कमीने।"

जब उसने अपनी कहानी पूरी की तो वह आंसुओं के कगार पर थी। यह वास्तव में एक बहुत ही बड़ा घोटाला था। मुझे विश्वास नहीं हुआ कि वह वास्तव में इसके लिए मान गई थी। लेकिन, उसकी उम्र को देखते हुए, यह स्वाभाविक है कि वह नहीं जानती होगी कि आधुनिक घोटाले कैसे होते हैं। जैसे ही मेरे विचार घूमने लगे, वह बड़बड़ाती रही, "मुझे लगता है कि वे माफिया भी नहीं हैं। वे बस कुछ कामुक कुतिया होंगी जो मुझे फिल्म से मिलीं। अगर मैंने उन्हें दोबारा कभी देखा, तो मैं उनकी गर्दन मरोड़ दूंगी चिकन की तरह।"

जब कमला बिस्तर पर बैठी थी, तो मैं चुपचाप खड़ा था, उसका सिर उसके हाथों में था और वह स्पष्ट रूप से तनावग्रस्त थी। मैंने उसके करीब जाने की कोशिश की, तभी उसने अपना सिर उठाया और पूछा, "और आप? आपके बारे में क्या, सर? आप पिछले चार दिनों से मुझे छिपकर देख रहे थे।" उसकी आंखों में आंसू छलक पड़े. "सर, मैं आपके बारे में बहुत अच्छा सोचती थी। आपसे कभी उम्मीद नहीं थी कि आप मुझे छुप कर देखेंगे और उत्तेजित होंगे।"

मुझे उसकी बात बहुत बुरी लगी. मैंने माफ़ी माँगने की कोशिश की, "मुझे बहुत खेद है, कमला..." उसने फिर मेरी बात काट दी, "मेरे पास आपके लिए एक सौदा है। आप मुझे फिर से एक नौकरानी के रूप में क्यों नहीं रख लेते, इस बार लिव-इन के रूप में नौकरानी और मुझे वह वेतन दो जो मैं सभी घरों में कुल मिलाकर कमाती थी?"

मैं चौंक गया, "मैं ऐसा क्यों करूंगा?"

"देखो, मेरा लगभग सब कुछ लूट लिया गया। मेरी बचत ख़त्म हो गई और मेरी नौकरियाँ भी चली गईं। मेरा कोई रिश्तेदार नहीं है जो इस स्थिति में मेरी मदद कर सके। केवल तुम ही हो जो मेरी परिस्थिति को जानते हो।"

"लेकिन फिर भी, मैं तुम्हें इतना भुगतान नहीं कर सकता। मैं तुम्हें एक नौकरानी के रूप में फिर से काम पर रख सकता हूँ। बस इतना ही।"

"आपको इसे दान के रूप में करने की ज़रूरत नहीं है।" वह मेरे करीब आ गई, इतना करीब कि मैं उसकी सांसों को सूंघ सकता हूं, "मैं तुम्हें वह दे सकती हूं जो तुम सच में चाहते हो। हर दिन।"

हे भगवान ! उसका मतलब सेक्स से था. मैं अंदर ही अंदर खुशी से उछल रहा था लेकिन मैंने इसे छुपाने की कोशिश की। मैंने ऐसा अभिनय किया जैसे मैं झिझक रहा था। कमला ने फिर पेशकश की, "आप अभी इसका परीक्षण कर सकते हैं। हम परीक्षण के बाद सौदे के बारीक विवरण के बारे में बात कर सकते हैं। आप क्या कहते हैं?"

मैं अवाक था। मैं बस स्वीकृति के तौर पर उसकी ओर झुक गया। उसने मेरे होठ अपने मुंह के बीच पकड़ लिया और तुरंत अपनी जीभ मेरे मुँह में डाल दी। उसने मेरी गांड को अपनी ओर ज़ोर से पकड़ कर भींच लिया और मेरी टी शर्ट उतार दी। मैंने भी उसे इतना कसकर गले लगा लिया कि उसके सुडौल निपल्स उसकी नाइटी के माध्यम से मुझे चुभ गए।

उसके चुम्बन नीचे की ओर बढ़ाते हुए मेरे निपल्स, नाभि और अंत में मेरे डिक तक पहुँच गई। हालाँकि उसका मेरी गांड को सहलाना लगातार बना रहा। वो सच में गांड की बहुत शौकीन होगी. उसने कुशलता से अपनी जीभ मेरे डिक के चारों ओर डाल दी, टिप को चाटने और शाफ्ट को चूसने के बीच बारी-बारी से, इसे कठोर बनाने के लिए पर्याप्त।

फिर कमला ने मुझे बिस्तर पर पटक दिया और मुझ पर टूट पड़ी. उसने अपना शरीर मेरे शरीर पर इतनी ज़ोर से जमा दिया कि हमारे निपल्स एक-दूसरे से रगड़ने लगे और मेरा लंड उसकी चूत से रगड़ने लगा। यह एक दिव्य अनुभूति थी. वह अचानक अपनी जगह से उठी और जल्दी-जल्दी अपना स्ट्रैपऑन पहनने लगी।

मैंने जवाब दिया, "रुको, कमला। मैंने इसके लिए अभी हा नहीं किया। मैंने सोचा था कि सिर्फ मैं तुम्हे चोदूंगा चाहे तुम मेरे उपर हो सकती हो।"

"क्या पेगिंग वह सेक्स नहीं है जिसने आपको पिछले चार दिनों में बहुत ज्यादा वीर्यपात कराया था? क्या आप नहीं जानना चाहते कि उन लोगों को कैसा महसूस हुआ? या आप यह सब अच्छी तरह से जानते हैं बस कह नही पा रहे है ?"

"नहीं, नहीं। मैंने पहले कभी पेगिंग की कोशिश नहीं की। मैं अब ऐसा नहीं करना चाहता। चलो कुछ और करते हैं।"

"मैं एक बात बोलूं , हमारे बीच में पेगिंग आदर्श होगा। मुझे इससे इतना प्यार है कि मैं इसे कर के ही दम लुंगी। मैं हमेशा से ही डॉमिनेटिंग रही हु , मेरे को इसी से मजा आता है लेकिन डरो मत। मुझे आज आपकी गांड लेने दीजिए। आप' कल से मेरे लंड के लिए तरसोगे।”

मैं कमला को अपनी गांड देने से डर रहा था. इसे दूर से देखना ठीक था, लेकिन वास्तव में इसे अपनी बड़ी नौकरानी के साथ करना, उसे मेरी गांड को गहराई तक चोदने देना मेरे लिए बहुत शर्मनाक था। मेरी उलझन देखकर कमला तेजी से मेरी ओर बढ़ी और मेरे होठों पर चूम लिया।

उसने मुझे खड़ा किया और उसके हाथों ने एक बार फिर मेरी गांड को दबा दिया. अब फर्क सिर्फ इतना था कि हमारे लंड एक-दूसरे से रगड़ते थे और कम से कम इतना तो कहा ही जा सकता था कि यह अजीब पर मेरे लिए उत्तेजक था। जब उसके हाथ मेरी गांड के छेद से खेल रहे थे तो उसने बहुत धीरे-धीरे मुझे गांड़ में उंगली से चोदना शुरू कर दिया। उसके हाथ में चिकनाई आ गई और जल्द ही, उसकी चार उंगलियाँ मेरी गांड के छेद से बहुत आसानी से अंदर-बाहर सरकने लगीं।

जैसे ही उसने मेरा वीर्य निकला हुआ पाया तो मेरा डिक उसके मुँह के अंदर चला गया। उसने उस पर अपना चूसना बंद कर दिया, मुझे एक मुस्कुराहट दी और फिर से मुख-मैथुन में लग गई। उसकी उँगलियाँ मेरे प्रोस्टेट पर टकराने से मुझमें अविश्वसनीय उत्तेजना पैदा हो गई और मुझे लगा कि मेरा लंड फटने वाला है।  कमला के मुँह में जैसे मैंने बहुत बड़ा झाग मारा। वह शायद मेरा सबसे बड़ा स्लखन हो सकता है। उसने इसे एक झटके में निगलने से पहले मुझे दिखाया।

जब मैं उस अद्भुत चरमोत्कर्ष से उबर रहा था, तभी कमला मेरे पीछे गई और अपना लंड मेरी अब खुलती गांड के छेद में धकेल दिया। उसके हाथ इधर-उधर आये और मेरे लंगड़े लंड को पकड़ लिया। मैंने उससे विनती की, "कृपया कमला, गुदा क्रीड़ा की इतनी मात्रा एक शुरुआत के लिए पर्याप्त है। आइए हम डिल्डो को एक तरफ छोड़ दें।"

कमला ने अपना लंड धीरे-धीरे मेरी पीठ में घुसाना शुरू कर दिया और बोली, "तुम्हारा क्या मतलब है? मैंने तो शुरुआत भी नहीं की थी। मेरा विश्वास करो। मैं अपनी गलती जानती हूं। बस आराम करो और उस स्वर्ग का आनंद लो जिसमें मैंने तुम्हें रखा है।" उसके शब्दों ने मुझे थोड़ा शांत किया और जब उसका लंड तीन चौथाई अंदर गया, तो मेरा लंड उसके हाथों में चट्टान की तरह सख्त हो गया। उसके हाथों ने मेरा लंड छोड़ दिया और मेरा सिर पीछे कर दिया। उसने मुझे स्मूच किया और साथ ही, मेरी गांड में लगातार गति से अन्दर-बाहर करने लगी।

मेरी नौकरानी की जीभ मेरी जीभ में पिघल गई क्योंकि उसके लिंग ने मेरे प्रोस्टेट को जांचा और परिणामस्वरूप मुझे एक और चकनाचूर कर देने वाला संभोग सुख प्राप्त हुआ। मेरे घुटने कमजोर महसूस हो रहे थे और मैं लड़खड़ाने ही वाला था कि उसने मुझे टांगो से पकड़ लिया और अपने लंड पर बिठाए हुए ही बिस्तर पर ले गई।

फिर उसने मुझे पीठ के बल लिटाया और वह मेरे बगल में लिपट गई। उसने मेरे पेट पर सहजता से हाथ फेरा और बातचीत शुरू की, "क्या यह अच्छा है?"

"ईमानदारी से कहूँ तो, यह मेरे अब तक के सबसे अच्छे ओर्गास्म में से एक है।"

"क्या मैंने तुमसे ऐसा नहीं कहा था? तुम एक कुतिया की तरह शर्मीला व्यवहार करने की कोशिश कर रही थी लेकिन मुझे एक बात बताओ। अंदर से, तुम सच में यही चाहती थी। क्या तुम नही चाहते थे की मैं तुम्हे चोदूं ?"

मैं चुप रहा लेकिन मेरे लंड ने नहीं सुना और उसने यह बात नोटिस कर ली। उसने आगे कहा, "मैंने देखा कि कैसे तुमने मुझे दूसरे लोगों को चोदते हुए देखकर खुद को झटका दिया, कमीने! तुम कितनी बेसब्री से उन लड़कों की जगह पर रहना चाहती होगी, तुम कामुक छोटे कमीने!"

उसने मेरे उभरते हुए लंड को सहलाया और मैं हुंकार मरने लगी. उसने मेरी टाँगें अपने कंधों पर रखीं, अपना लंड मेरी गांड के छेद पर रखा और चिल्लाई, "यही सही है। तुम कुतिया की तरह चिल्लाना शुरू करो। तुमने मुझ पर विश्वास नहीं किया जब मैंने कहा कि मैं तुम्हें कितना अद्भुत महसूस कराऊँगी। अब, मैं मैं तुमसे इसके लिए बदला लूंगी।" और उसने एक ही बार में पूरा लंड पेल दिया.

उसने मेरी टांगों को कस कर पकड़ लिया और मुझे जोर जोर से चोदने लगी. उसका हर धक्का मेरी गांड में इतना अंदर तक जाता था कि मैं उसे अपने गले तक महसूस कर सकता था। इस स्थिति के बारे में एक बात जो मुझे अच्छी लगी वह यह थी कि मैं उसका चेहरा देख सकता था। वह कितनी जंगली थी और उसकी आंखों का संपर्क इस दुनिया से बाहर था। मैं उसके ढीले विशाल स्तनों को ऊपर-नीचे और बग़ल में उछलते हुए भी देख सकता था, जैसे उसने मेरी गांड को तबाह कर दिया था। जिस गति से वह धक्के मार रही थी वह मन को चकरा देने वाली थी। मुझे आश्चर्य हुआ कि उसके कूल्हे इतने लंबे समय तक इतनी तेज़ धक्के देने के लिए कितने मजबूत होंगे। मैं तो उसके मुकाबले आधी देर तक भी सक्षम नहीं हो पाता।

मैं उस रात लगभग पाँच बार आया और जब तक मेरी चुड़ाई ख़त्म हुई तब तक पूरी तरह थक चुका था। कमला भी थकी हुई लग रही थी लेकिन वह और तरह आना चाहती थी। उसने अपनी टाँगें चौड़ी कर दीं और चिल्लाई, "मुझे चोदो! मुझे चोदो!"

मैंने सोचा कि यह मेरे लिए अच्छा मौका हो सकता है, लेकिन मैंने कितनी भी कोशिश की पर मैं अपने लंड को मजबूती से खड़ा नहीं कर सका। मैं उसके मुँह के पास गया और उससे इसे सख्त करने के लिए कहा। इसके बजाय उसने मेरे सिर को अपनी चूत पर धकेल दिया, जिससे मुझे चरमसुख प्राप्त करने के लिए उसे चाटना पड़ा। यह और भी बेहतर था क्योंकि उसका अमृत दिव्य था।

No comments:

Post a Comment