Sunday 26 November 2023

बंगाल में कामवाली ने चोदना सिखाया

अया चोदर गोल्पो पहला भाग

मैं तब हायर सेकेंडरी में पढ़ रहा था. मैं उस समय लगभग 18 साल का था, इसलिए मुझे सेक्स और संभोग के बारे में कुछ बातें पता थीं। जब भी मैं कोई दाढ़ी वाली या दबंग औरत देखता, तो मेरा लिंग लंबा और सख्त हो जाता।

मेरी दादी उस समय बिस्तर पर थीं, इसलिए हर समय उनकी देखभाल के लिए एक महिला को नियुक्त किया गया था। महिला का नाम लक्ष्मी था और उसकी उम्र उस समय लगभग पैंतीस वर्ष थी और उसका दो साल का बेटा भी था। मैंने सुना है कि लक्ष्मी के दाढ़ी आने के बाद उसे  छोड़ दिया और दूसरी औरत के साथ यौन संबंध बनाए। तब से लक्ष्मी कमाने के लिए काम की तलाश में थी और तभी वह मेरी दादी की सेवा में लग गई।

कौन जानता है कि एक बार जवान लक्ष्मी ने मर्दों का स्वाद चख लिया तो कैसे जवान लक्ष्मी ने मर्दों के बिना रात गुजारी होगी। मैंने देखा कि लक्ष्मी की बड़ी दाढ़ी थी पर उसके स्तन काफी बड़े हैं फिर भी बहुत कसे हुए और सुडौल हैं, इसलिए कोई भी लड़का उन्हें देखकर उन्हें चाटने के लिए उत्सुक हो जाएगा।

मेरी उम्र भी बढ़ रही थी, इसलिए लक्ष्मी के स्तन या भरी गांड को देखकर मेरे लंड में तनाव रहने लगा । मैं मन ही मन लक्ष्मी को भोगने का स्वप्न देखने लगा। समय के साथ साथ, दिन-ब-दिन, लक्ष्मी खुद भी शायद मुझे चाहती थी, इसलिए जब मैंने उसके स्तनों पर ध्यान देता था , तो उसने उन्हें छिपाने के लिए ज्यादा प्रयास नहीं किया।

हमारे बाथरूम में दो दरवाजे थे. एक हमारे कमरे से खुलता था और दूसरा दादी के कमरे से। एक दिन मैं घर पर अकेला था और मैंने बाथरूम में किसी को प्यार से गुनगुनाते हुए सुना। मैं अपने कमरे के दरवाज़े की दरार से बाथरूम में झांकने लग गया।

सच कहूँ तो मेरी हड्डियाँ जम गईं! मैंने देखा कि लक्ष्मी पूरे स्नान के दौरान अपनी चूत को मसल रही थी! उसके मजबूत और सुडौल स्तन हल्के-हल्के हिल रहे हैं और उनसे पानी टपक रहा है! पानी के स्तंभ में दो काली बूंदें जैसे निपल्स बहुत तनी हुई हैं। लक्ष्मी की मोटी साँवली पानी से भीगी हुई चूत और भी साफ़ दिखने लगी! जब लक्ष्मी पीछे मुड़ी तो मैंने उसकी बड़ी गांड देखी और मेरा लंड खड़ा हो गया! उसकी गांड पर भी बाल थे।

लक्ष्मी अपने पूरे शरीर पर साबुन लगा रही थी। बाथरूम की रोशनी में उसके स्तन और उसके निपल्स चमक रहे थे! थोड़ी देर बाद लक्ष्मी ने योनि खोली और वहाँ साबुन लगाने लगी। उह, काले बालो से घिरी गुलाबी दरारें... मैं अपनी आँखें नहीं हटा सका!


लक्ष्मी के बाल भरी टांगे , गोरे, केले के पेड़ के पेट जैसे भारी नितम्ब के बाल….. मुझे अपनी ओर खींच रहे थे! लक्ष्मी मुझसे उम्र में बड़ी थी लेकिन उसकी नग्न सुंदरता मुझे पागल कर रही थी!

अचानक मैंने देखा कि लक्ष्मी अपने पैर फैलाकर खड़ी है। शॉवर का पानी और लक्ष्मी के पेशाब में मिल कर जमीन पर बिखर रहा है  दरवाजे के बाहर, मैं 35 वर्षीय मज़बूत औरत की नग्न प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेता रहा।

यह मेरे जीवन में पहली बार है जब मैंने किसी नग्न औरत को देखा है! हालाँकि लक्ष्मी मुझसे शरीर में बड़ी थी, लेकिन उसकी चुचियाँ, चूत और कूल्हे देखकर मेरे लंड में झनझनाहट होने लगी। जैसे ही मैंने लक्ष्मी के नग्न शरीर की सुंदरता देखी, मैंने सामान दरवाजे से बाहर फेंक दिया।

नहाने के बाद लक्ष्मी अपने शरीर को तौलिए से अच्छी तरह पोंछती है और 54FF साइज़ की ब्रा और सैया पहनती है। उसके मर्दाना स्तन ब्रेसियर के छोटे साइज से फटने को हो रहे थे। फिर लक्ष्मी एक एक करके ब्लाउज और साड़ी पहनकर बाथरूम से बाहर निकल गयी.

मैं कभी सोच भी नहीं सकता था कि एक साधारण कामकाजी महिला कपड़े के ढेर में इतनी सारी संपत्ति छिपा सकती है। अगले दिन से मैं लगभग दरवाजे के पीछे से ही लक्ष्मीरानी के नग्न स्नान दृश्य का आनंद लेने लगा।
दिन पर दिन लक्ष्मी का नंगा बदन देखकर मेरे शरीर में सिहरन होने लगी और मैं लक्ष्मी को भोगने के मौके ढूँढता रहता था। मैं जानता था कि मैं जो भी करूंगा, मुझे लक्ष्मी को उसे लागू करने के लिए मनाना होगा। यदि आप उसकी सहमति के बिना उस पर हाथ रखेंगे तो वह चिल्ला सकता है और परेशानी खड़ी कर सकता है।

कुछ दिनों बाद, दोपहर के समय, मैं दादी के कमरे में गया और देखा कि दादी बिस्तर पर हैं और लक्ष्मी और उसका बेटा फर्श पर गहरी नींद में सो रहे हैं। लक्ष्मी एक घुटना मोड़कर पीठ के बल लेटी हुई थी और दूसरा पैर उसके ऊपर उठा हुआ था ताकि उसके कपड़े उसके घुटनों तक आ जाएँ। मैंने दूर से ही लक्ष्मी की सुडौल बाल भरी टांगें देखीं।

मैं पास गया और देखा कि कपड़े का निचला भाग खुला हुआ था क्योंकि वह अपने पैरों पर लेटी हुई थी और लक्ष्मी के घने काले बालों से ढका हुआ जननांग क्षेत्र उसके निशान के माध्यम से स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा था। मैंने चुपचाप छेद के माध्यम से टॉर्च की रोशनी डाली और लक्ष्मी की गुलाबी योनी के चौड़े रसदार छेद को अच्छी तरह से देखा। लक्ष्मी ने नींद में अपने पैर और फैला दिए जिससे उसकी मर्दाना योनी खुल गई।

लक्ष्मी बदन पर बालो के साथ बहुत सेक्सी है! काफी देर से लंड चूत में न जाने के बावजूद भी चूत का मुँह खुला हुआ है! इस चूत में अपना लंड डालने में कितना मजा आएगा. आइए देखें कि उसे कैसे पटाया जा सकता है 
मैं किसी तरह लक्ष्मी की चूत के दर्शन कर रहा था और फिर……..
लक्ष्मी बोली, “कैसा लगा? यह पसंद है?"

मुझे लगा कि लक्ष्मी नींद में बड़बड़ा रही है। ओमा, ऐसा नहीं, लक्ष्मी ने मेरी ओर देखा और ये शब्द बोले! मैंने शर्म और डर से लाल होकर कहा, “नहीं लक्ष्मी, कुछ नहीं! दरअसल, मैंने आपकी साड़ी में एक चींटी को रेंगते हुए देखा था, इसलिए मैंने सोचा कि कहीं आपको काट न लिया जाए!”

लक्ष्मी ने मेरा गाल दबाया और मुस्कुराते हुए बोली, “ओह डियर बॉय…. कुछ भी नहीं पता! तो, क्या चींटी मेरी मूल जगह पर थी? हाथ से क्यों नहीं हटाया? वहाँ अच्छी तरह देख लो, चींटी वहाँ है या नहीं? फिर इसे हटा दो!”
मुझे अपने हाथ को लक्ष्मी की चूत में डालने में बहुत झिझक हो रही थी, इसलिए लक्ष्मी मुस्कुराई और बोली, “मैंने पहले कभी किसी लड़की की चूत को नहीं छुआ है। इसीलिए तो तुम इतना झिझकते हो। चिंता मत करो, मैं तुम्हारे माता-पिता को नहीं बताऊंगा! तुम बेझिझक मेरी चूत को छू सकते हो!”

मैंने देखा कि दादी गहरी नींद में हैं तो मैंने हिम्मत करके एक हाथ से लक्ष्मी की चूत को छुआ। मखमल जैसे मुलायम काले बालों से ढकी हुई लक्ष्मी की मक्खन जैसी मुलायम चूत!

लक्ष्मी खुशी से चिल्ला उठी! मेरे पूरे शरीर में बिजली दौड़ने लगी! लक्ष्मी बोली, "उफ़्फ़, आज कितने दिनों के बाद मेरी योनि को किसी मर्द ने छुआ है!" लगभग आठ महीने पहले मेरे पति ने मुझे आखिरी बार चोदा था! फिर वह दूसरी रण्डी के साथ भाग गया! और इस बीच मैं जवानी से मर रहा हूँ!

ये, क्या तुम मेरी भूख मिटाओगे? भले ही तुम मुझसे छोटे हो, मैं तुम्हें सब कुछ सिखाऊंगी ! जिस दिन तुम्हारे पापा मम्मी घर पर नहीं होंगे उस दिन तुम और मैं खूब मस्ती करेंगे! क्या तुम्हें मेरी चूत को छूने से नफरत है? मेरी चूत में उंगली डालो!”

मैंने लक्ष्मी की योनि में उंगली डाली और कहा, "नहीं, लक्ष्मी, तुम मुझसे नफरत क्यों करती हो?" मुझे बहुत अच्छा लगता है! तुम्हें पता है, लक्ष्मी, जब तुम बाथरूम में स्नान करती  हो, तो मैं काफी समय से दरवाजे के पीछे से सब कुछ देख रहा हूं, इसलिए मदद करने में मुझे बहुत खुशी हो रही है!"

लक्ष्मी ने कहा, “हे भगवान, मैंने सोचा, बेबी बॉय…।” मैं इस छोटे लड़के को देख रहा हूँ... मैंने सब कुछ देखा है! तब यह आपके साथ अच्छा खेलेगा! चलो, अपना उपकरण निकालो! देखो यह कितना बड़ा है!”

इतनी देर तक लक्ष्मी की चूत में उंगलियाँ डालने से मेरी मशीन पजामे के डर से हिल रही थी। मैंने शरमाते हुए अपना पायजामा नीचे खींच लिया और  अपना ५ ” लम्बा लंड बाहर निकाला। लक्ष्मी ने तुरंत उसे अपने हाथ में लिया और हिलाया और कहा, "भले ही तुम छोटे हो, मैं देख रही हूं कि तुम्हारा उपकरण पर अभी बाल भी नही आए है , क्या यह मेरी बालो भरी चूत को शांत कर पाएगा , कोई नही मैं सीखा दूंगी , मुझे बहुत दिन हो गए चुदाई किए । छोटे बच्चे को चोदने और इसे मेरी चूत में लेने में बहुत मज़ा आएगा!”

लक्ष्मी के कड़क हाथ ने मेरे लंड को पूरी तरह से जकड़ लिया। लक्ष्मी ने अचानक मेरा लंड खींच लिया और बोली, “ओरे बाबा! यह बहुत है! पर तुम घबराना मत ।


जीवन में पहली बार किसी व्यस्क महिला के हाथ की ऐंठन के बाद तीन मिनट के अंदर ही मेरे लंड ने पिचकारी मारी और वीर्य लक्ष्मी के हाथ में निकल गया।

लक्ष्मी ने वीर्य की तेज गंध सूंघते हुए कहा, “प्रिय, तुम्हारे लंड का आकार छोटा है पर तुमने जो माल फेंका है वह भी इतना काला है, यह लंड मेरी चूत में घुसेगा और मार मार कर इतना सारा माल गिरा देगा कि मैं बीमार हो जाऊंगी।” पहली चुदाई में, इसलिए तुम्हें चोदने से पहले मुझे कुछ सावधानियां बरतनी होंगी कंडोम पहनने से इस अखम्बा विकास की खुशी अच्छी तरह से समझ में नहीं आएगी, इसलिए कृपया मुझे गर्भनिरोधक गोलियाँ लाएँ। जिस दिन मैं तुम्हे चोदूंगी उस दिन मैं वो दवाई ले लूंगी. मुझे कम उम्र के लड़कों से चुदाई करना पसंद है. शादी के बाद मैंने अपने दो देवरों को, जो मुझसे उम्र में बहुत छोटे हैं, नंगा करके चोदा! दरअसल मैंने ही उन्हें चोदना सिखाया है. मैं तुम्हें चुदाई के सारे तरीके सिखा दूँगा! आह, मुझे अच्छे से दबाओ!”

मैंने अपने दूसरे हाथ से लक्ष्मी की चुचियाँ दबायीं और उसकी दोनों जाँघें मसलने लगा। उफ़, मुलायम लेकिन बाल भरी थाई जैसे केले का पेट! सच कहूँ तो, मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक कामकाजी पत्नी की साड़ी में इतना सुंदर मस्त बदन हो सकता है! हालाँकि यह औरत मुझसे बड़ी है, मुझे एक दिन उसे चोदना ही है। इसके अलावा जब लक्ष्मी खुद चोदना चाहता है तो उसे चोदने में कोई दिक्कत नहीं होती!

मैं तुरंत लक्ष्मी को चोदने के लिए तैयार हो गया और साड़ी को उसकी कमर तक उठा लिया और उसकी उभरी हुई चूत का अच्छी तरह से निरीक्षण किया। मेरे लंड और लंड के सिरे तक पानी आ गया.
लेकिन तभी दादी जाग गईं और मैं जमीन पर ही मर गया. मैंने और लक्ष्मी ने अपने कपड़े ठीक किये।

नहीं, मैं उस रात सो नहीं सका। जैसे ही उसने अपनी आँखें बंद कीं तो उसकी आँखों के सामने लक्ष्मी की चौड़ी बालो भरी चूत और दबका स्तन तैर रही थी। मैंने पूरी रात यह सोचते हुए बिताई कि मैं पहली बार लक्ष्मी से कब और कैसे मिलूंगा।

अगले दिन मुझे अच्छा मौका मिल गया. घर में दो परिचित आये और माँ उनकी आवभगत में लग गयी। मैंने उस अवसर का लाभ उठाते हुए बाथरूम में झाँकने का प्रयास किया। मैंने देखा कि लक्ष्मी पूरी तरह नंगी थी और अपने सिर पर तेल लगा रही थी। लक्ष्मी के खूबसूरत अंडरआर्म बाल बहुत आकर्षक बन गए हैं। थोड़ी देर बाद, लक्ष्मी ने अपने पेट के निचले हिस्से पर थोड़ा तेल लगाया, जिससे उसके बाल चमकने लगे। अब तक मुझे मैगी के घने बालों का रहस्य समझ आ गया था। यह सच है, लेकिन अंडकोषों से घिरी हुई लक्ष्मी की गुलाबी योनि बहुत ही आकर्षक है, और अंडकोषों के कारण उसकी चूत और भी अधिक आकर्षक हो जाती है।

इतने में मेरा लंड पजामा फाड़ कर बाहर आना चाहता था. मैंने दरवाजे पर हल्के से दस्तक दी. हे माँ, बिना खटखटाये द्वार पर है लक्ष्मी! मैं तुरंत बाथरूम के सिंक में घुस गया और सिंक से बाहर कूदकर पूरा नंगा हो गया और लक्ष्मी के शरीर से लिपट गया।

लक्ष्मी ने ख़ुशी से कहा, “तुम्हें पता है, प्रिये, मैं तुम्हें अपने दिल में बहुत चाहती थी, और तभी तुम आये और मुझे गले लगा लिया! मैंने जानबूझकर दरवाज़ा नहीं खटखटाया, इसलिए यदि आप मुझे नग्न हुआ देखें तो आप अंदर आ सकते हैं! भले ही आज तुम बिस्तर पर नहीं लेटोगे, लेकिन कम से कम बैठ कर तो मुझे चोदोगे ही! आह, कब से नहीं गया मेरी चूत में! गुडर का डर जल रहा है! तुम स्नान में बैठो. मैं तुम्हारी गोद में बैठ कर तुम्हारा लंड अपनी चूत में ले रही हूँ!”
मैं लक्ष्मी के निर्देशानुसार स्नान कुर्सी पर पालथी मारकर बैठ गया। इस तथ्य के कारण कि मैं नीचे बैठा था,  मेरा लिंग सीधा खड़ा था। लक्ष्मी ने मेरा सामना किया और अपने पैरों को मेरे शरीर के दोनों ओर करके मेरी गोद में बैठ गई और मेरे लंड को अपने हाथ में ले लिया और उसे अपनी विशाल योनि के सामने धकेल दिया और जोर से उछल पड़ी। मेरा लंड लक्ष्मी की चौड़ी चूत में एक ही बार में पूरा घुस गया.

ऐसे में लक्ष्मी बार-बार उछलती रही। मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मेरा लंड किसी गर्म भट्टी में रगड़ा जा रहा हो! लक्ष्मी ने मुझे स्तनों पे किस करने का निर्देश दिया और किस करना सिखाया।

लक्ष्मी ने अपने होंठ मेरे होंठों पर दबा दिये और बोली, “आह मेरी जान.. बहुत मजा आ रहा है.. मेरी चूत..।” तुम्हें पता है, तुम्हें मुझे चोदने में बड़ा मज़ा आ रहा है? तुम मुझसे छोटे हो …। मेरा पूरा शरीर... खुशी में डूबना!”

मैंने लक्ष्मी के होठों को चूमा और कहा, "लक्ष्मी, तुम्हें चोदने में मुझे बहुत मजा आ रहा है!" यह मेरे जीवन का पहला अनुभव है! मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं तुम्हें चोद पाऊंगा! मुझे कभी नहीं पता था कि चुदाई में इतना मजा आता है!”

लक्ष्मी जोर जोर से धक्के मार रही थी. मैंने भी फर्श पर दबाव बढ़ा दिया और पूरी ताकत से पेलने लगा. मेरे और लक्ष्मी के धक्कों की लय मिल रही थी और मेरा लंड उसकी चूत में बहुत आसानी से आ-जा रहा था।

लक्ष्मी मुस्कुराई और बोली, “जान, तुम ज्यादा हिला मत और मेरे स्तन दबाते रहो। सेक्स के दौरान लड़कियों के स्तन दबाने से उन्हें बहुत आनंद मिलता है। यह आपका पहला अनुभव है, इसलिए मैं आपको सिखा रहा हूं, ताकि जब आप किसी अन्य लड़की को चोदें तो आप खुद भी आनंद ले सकें और उसे अधिक आनंद दे सकें!

आप जवान हैं लेकिन आपकी हाइट किसी भी लड़की को खुश कर सकती है. अगली बार चोदने से पहले मैं तेरा लंड चूसूंगी और तुझे चूत चाटना भी सिखाऊंगी. तुम्हें मेरी चूत से वीर्य निकालने में बहुत मज़ा आएगा!”
पहली बार का अनुभव होने के कारण, मैं कामुक और अनुभवी लक्ष्मी को ज्यादा देर तक रोक नहीं सका और पांच मिनट के भीतर ही मेरा भारी माल उसकी योनि में गिर गया। लक्ष्मी ने खुद ही जोर से कराहते हुए और जोर से धक्के देकर अपनी वासना को संतुष्ट किया और मुझे मेरे लंड से निकलने वाले लक्ष्मी के रस का चरम आनंद महसूस हुआ।

थोड़ी देर बाद मेरा लंड थोड़ा नरम हुआ तो लक्ष्मी मेरे ऊपर से उतरी और मेरे वीर्य से सने लंड और लंड को अच्छी तरह से धोया और खुद ही चूत भी धो ली.

लक्ष्मी मुस्कुराई और बोली, “जान, इस उम्र में तुममें इतना स्टेमिना होगा, मैंने सोचा नहीं था!” मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि तुम मेरे जैसी कामुक जादूगरनी को पहली बार में संतुष्ट कर पाओगे! मैं तुम्हें चुदाई की सारी कलाएँ सिखा दूँगा। अब से अलिखित रूप से तुम मेरे दूल्हे हो और मैं तुम्हारी दुल्हन हूं। शरमाओ मत कि तुम्हारा माल इतनी जल्दी गिर गया है. यह शायद पहली बार होगा. तुम कई बार मुझे पच्चीस-पच्चीस मिनट तक रोके रखना सीख जाओगे।”

मैंने अपने हाथों से लक्ष्मी के चरणों में प्रणाम किया और उसके पैरों को चूमकर कहा, “लक्ष्मी, तुम मेरी गुरु हो और मैं तुम्हारा छात्र हूँ। तुमने मुझे चोदना सिखाया! मैं भाग्यशाली हूँ कि मैं तुम्हें चोद कर तुम्हारी वासना को संतुष्ट कर सका। तुम मुझे चुदाई की सारी कलाएँ सिखाना ।”

हम दोनों लिपट गए और एक दूसरे को खूब चूमा, फिर कपड़े पहने और बाथरूम से निकल गए। तब भी मुझे एक अलग ही अनुभूति हो रही थी.

इस अनुभव के बाद मैंने लक्ष्मी को लेटने और उसके ऊपर चढ़ने के लिए उकसाना शुरू कर दिया। सौभाग्य से कुछ ही दिनों में मुझे वह अवसर मिल गया।
तीसरा भाग
एक सुबह मेरे पापा और मम्मी विशेष जरूरतों के लिए चाचा के घर गये। मैं अपनी दादी की देखभाल के लिए घर पर रुका था, जो घर पर बीमार थीं।

मुझे यही चाहिए था। जैसे ही माँ और पिताजी घर से चले गए, मैंने लक्ष्मी को बेडरूम में बुलाया। लक्ष्मी कूल्हे मटकाती हुई घर में आयी और मुस्कराकर बोली, ''तुम्हें क्या मालूम है, और तुम्हें अच्छा नहीं लगता?'' अब तुम मुझसे मज़ा लेना चाहते हो ना? उफ़, मेरी भी यही स्थिति है! मेरी चूत रस से फड़क रही है! यह तभी अच्छा है जब यह आपके लंड पर लगे!”

लक्ष्मी ने इतना कहा और खुद ही मेरा पायजामा खोल दिया. मैंने भी तुरंत लक्ष्मी को पूरी नंगी कर दिया. मेरे उभरे हुए लिंग का ढक्कन पहले से ही मुड़ा हुआ था, इसलिए लक्ष्मी ने लिंग के सिरे को ठीक रिसाव पर थपथपाया। मेरा पूरा शरीर बिल्कुल बिजली की तरह! जल्द ही लक्ष्मी ने मेरा लंड अपने मुँह में ले लिया और उसे शानदार ढंग से चूसने लगी।

यह मेरे लिए भी बिल्कुल नया अनुभव है! अब तक तो मैं यही जानता था कि लंड तो लड़कियों की चूत में डालने के लिए ही बना है, लेकिन लक्ष्मी तो मुँह में लेकर चूसती है! लक्ष्मी की अनुभवी चुसाई ने मेरे लंड को झकझोर कर रख दिया। मैंने कहा- लक्ष्मीजी, जिस तरह से तुम मेरा लंड चूसती हो, मेरा लंड बिना तुम्हारे चेहरे के डर के बाहर आ जाता है!

लक्ष्मी मुस्कुराई और मेरा लंड अपने मुँह से बाहर निकाल दिया. फिर उन्होंने कहा, “तुम्हें पता है, मैं तुम्हें एक नए स्वाद से परिचित कराना चाहता हूं। तुमने अपना मुँह मेरी चूत में डालना होगा।

मैं कामवाली की मोटी चूत पर मुँह लगाने में थोड़ा झिझक रहा था. तभी लक्ष्मी ने मुझसे कहा, “तुम्हें मेरी चूत पर अपना मुँह लगाने में कोई आपत्ति है क्या?” एक बार मुँह लगाकर देखोगे तो चूत की खुशबू सूंघकर मुँह हटाना नहीं चाहोगे।

मैंने जबरदस्ती अपना मुँह लक्ष्मी की चूत पर रख दिया। ओमा एकी, चूत की गंध और वीर्य के स्वाद ने मेरे दिल को खुशी से भर दिया! वाह, मुझे नहीं पता था कामुकी मागी की चूत इतनी स्वादिष्ट होती है! सच में मैं अपना मुँह चूत से हटाना ही नहीं चाहता था! मैंने लक्ष्मी की चूत खोल कर जीवा को घुसा दिया और मजे से रस पीने लगा। लक्ष्मी स्वयं खुशी से चिल्ला उठी और उसने मेरा चेहरा अपनी योनि में और दबा दिया!

लक्ष्मी के घने काले बाल मेरी नाक और मुँह में घुस कर मेरे शरीर में एक नई सनसनाहट पैदा कर रहे थे। लक्ष्मी बहुत उत्तेजित हो गयी और मेरे मुँह में पानी ला दिया। बाप रे इस जूस का स्वाद ही अलग है! पिछली बार जब मैंने लक्ष्मी को चोदा था तो यह रस मेरे लंड के सुपारे पर लगा हुआ था!

लक्ष्मी ने कहा, “जान, बहुत दिनों के बाद किसी दूसरे व्यक्ति के शरीर को अपनी योनि में छूकर उत्तेजना के मारे मैं झड़ गईं ! लेकिन चिंता मत करो, मेरी चूत अभी तुम्हारा लंड खाने के लिए तैयार है. तुम चाहो तो अभी मुझे चोद सकते हो. मेरी गांड बहुत जल रही है।”

मैंने मौका पाकर लक्ष्मी को घुटनों के बल बिस्तर पर लिटा दिया और मैं उसके पैरों के बीच फर्श पर खड़ा हो गया और लंड का सुपारा उसकी गुदा में फंसा दिया। लक्ष्मी ने मुस्कुराते हुए कहा, "मुझे लगा कि लड़का नौसिखिया है, सब कुछ शुरू से सिखाया जाना चाहिए, लेकिन जिस तरह से उसने मुझे लिटाया, लड़का सब कुछ जानता है!" तुम्हें यह सब किसने सिखाया?”

फिर लक्ष्मी ने अपनी बायीं एड़ी से मेरी गांड पर एक जोरदार धक्का मारा, जिससे मेरा पूरा लंड एक ही बार में उसकी चौड़ी और रसीली चूत में समा गया। लक्ष्मी खुशी से चहक उठी. इससे पहले कि मैं मार पाता, लक्ष्मी ने खुद ही अपनी एड़ियाँ मेरी गांड पर दबा दीं और अपनी कमर उठा-उठा कर ज़ोर-ज़ोर से मारने लगी।

मैं भी लक्ष्मी को मारने लगा. मेरा लंड लक्ष्मी की योनि में गहराई तक जा रहा था, लेकिन मुझे योनि का अंत महसूस नहीं हो रहा था! दबाव के कारण लक्ष्मी का लिंग हिल गया और निपल्स सूज कर सख्त हो गये। मैंने लक्ष्मी की चुचियों को चूमा और दबाने लगा. हम दोनों चरमोत्कर्ष पर पहुँच गये! मेरे और काम वाली पत्नी के बीच मधुर मिलन शुरू हो गया!

लक्ष्मी ने कहा, “आह…..इतने दिनों के बाद….एक आदमी…. सच कहूँ....पर मैं....दिल से....तुम्हें बहुत चाहता था! रात दर रात …… आपका नग्न शरीर …… कल्पना करता है …… खुद को उसकी चूत में …. अपनी गलती के बाद... मेरी नीरस जिंदगी में.... नए सिरे से.... लौट आई जवानी! अप मुझे... अच्छा, अच्छा... मेरी गांड फाड़ दो, जान!”

मैंने लक्ष्मी को ज़ोर से धक्का मारा और कहा, “लक्ष्मी, मुझे तुम्हें चोदने देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद! मैं खुद बहुत दिनों से तुम्हें चोदना चाहता था, लेकिन तुम्हें बताने की हिम्मत नहीं होती थी. मैं तुम्हें खुश करके बहुत खुश हूं. मुझे खुद को चोदने में मजा आ रहा है! मैंने गर्भनिरोधक गोलियाँ खरीदीं। तुम बाद में खाना खा लेना.''

लक्ष्मी मुस्कुराई और बोली- पापा, अगर मैं गर्भनिरोधक नहीं लूंगी तो आप अपने काले माल से और जो ज़ोर से धक्के मार रहे हो, आज आप मुझे गर्भवती कर दोगे! कम उम्र के लड़के से चुदाई करना बहुत संतुष्टिदायक होता है! स्वामी ऐसा आनंद कभी नहीं दे सकते!”

इस बार मैंने लक्ष्मी को लगातार पच्चीस मिनट तक चोदा। तब तक लक्ष्मी दो बार और पानी बहा चुकी थी! उसकी चूत की धड़कन जलन में बदल गयी. एक बार जब मैं लक्ष्मी के तेज़ धक्के बर्दाश्त नहीं कर सका तो मैंने उसे कई बार रामगदान दिए और ढेर सारा वीर्य उसकी योनि में छोड़ दिया। लक्ष्मी की योनी से वीर्य टपकने लगा और दोनों ने सेक्स किया।

इस बार मैंने अपना तौलिया गीला किया और लक्ष्मी की चूत साफ़ की। सच में आज मेरे लंड से बहुत सारा वीर्य निकला था. इससे पहले मैं कभी इतना माल नहीं फेंक पाया!

तब से मेरा शरीर और लक्ष्मी का शरीर कभी-कभी एक साथ आने लगे। मैं लक्ष्मी को अलग-अलग और नये-नये आसनों में चोदता रहा। उसे बार-बार चोदने से मैं सेक्स में और भी परिपक्व हो गया, जिससे आगे चलकर मुझे नई लड़कियों और मैगी को चोदने में कोई झिझक नहीं होती। हालाँकि, लक्ष्मी मेरी गुरु है, इसलिए मैं अभी भी एक नई जादूगरनी को चोदने से पहले मन में लक्ष्मी को प्रणाम करता हूँ।

No comments:

Post a Comment