Sunday 10 September 2023

सास का चोदन

मानस का विवाह सोनी से हुआ। मानस शादी से पहले भी सोनी को चोदता था। एक दिन वह सोनी के घर गया तो उसकी मां झूमा ने कहा सोनी घर पर नहीं है दामाद जी, उसे देर हो जाएगी, तुम उसका इंतजार कर लो?

मानस ने देखा कि उसकी होने वाली सास भी बहुत सेक्सी थी। झूमा ने उस दिन स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ पीली साड़ी पहनी थी।

मानस को बड़ी अजीब सी इच्छाएं थी, वह चाहता था कि उसकी दुल्हन बहुत बालों वाली हो, यानी उसकी बगल या पेट और गुदा के पास बहुत सारे बाल हों और उसके दाढ़ी मूछ भी आती हो, जो सोनी के सारे बदन पे थे, हाथ पैर, झांघे, पीठ, कांख और नाभि पर भी अच्छी मात्रा में थे। 

मानस की खुद के शरीर पे बाल बहुत कम थे जैसे की औरतो के होते है इसीलिए वो थोड़ा स्त्रियों जैसा था और बालो वाली पुरूषों के समान स्त्रियों को पसंद करते था, मानस खुश था पर अब तक उसने अपनी सास को नहीं देखा था। ना सिर्फ उनकी सास के शरीर पर बहुत सारे बाल थे बल्कि उनकी मूछें भी आ रखी थी जो को सोनी से भी बड़ी थी? मानस झूमा यानी मानस की सास को देख कर दंग रह गया।

झूमा ने उसे घर के अंदर बुलाया। मानस ड्राइंग रूम में गया और एक मैगज़ीन देख रहा था, वो एक सेक्सी मैगज़ीन थी, झूमा आई और मानस से बोली, चाय या कॉफ़ी लोगे? मानस ने कॉफ़ी कहा।

जब झूमा ने मानस को एक गिलास पानी दिया तो झूमा के ब्लाउज में से उसे छाती के बाल भी दिखे , दोनो मोटे स्तनों के बीच का जगह काले काले बाल थे । उसने किसी औरत के न तो इतने बड़े स्तन देखे थे न ही उनकी छाती पे बाल देखे थे।

 मानस उसके स्तनों को देख रहा है, यह महसूस करते हुए कि झूमा ने गिलास नीचे रख दिया और अपनी चोटी ठीक करने का नाटक करते हुए अपनी कांख उठाई और मानस ने देखा कि झूमा की कांख पर कितने बाल थे। उसे लगा कि यह सोनी से भी बढ़कर है।

झूमा पांच साल से विधवा है। मानस समझता है कि सासु मां बहुत भूखी है। तो उसने झूमा की ओर देखा और कहा, "अच्छा, माँ, मैं तुमसे कुछ पूछूँगा?" झूमा ने कहा "पूछो", मानस ने कहा "तुमने शादी क्यों नहीं की? आपकी उम्र ज्यादा नहीं लगती है."

तो उसकी माँ ने कहा कि वह नहीं चाहती थी कि लोग ये सोचे की वह सोनी के बारे में नहीं सोचती थी। मानस कहता है कि "आप सोनी से भी ज्यादा सेक्सी माँ हो।" तो झूमा ने मुस्कुराते हुए पूछा, "ये तुमने कैसे कहा?" तो मानस ने कहा कि "मैं आप के स्तनों के बीच में बाल देख लिए और कांख के बाल तो आपने खुद ही दिखा दिया, ये बाल देखकर मैं समझ गया, दरअसल जिसके शरीर पर ज्यादा बाल होते हैं वह बहुत सेक्सी होता है।" मानस ने झेपते हुए कहा।
झूमा अपनी तारीफ सुन कर खुश हुई पर फिर उसे अपनी बेटी का खयाल आया , उसने कहा कि "सोनी के शरीर पर भी बहुत बाल हैं, तुमने देखा नहीं?

मानस ने हंसते हुए कहा " हा है ना, मुझसे भी ज्यादा हैं, पर आप से कम है" ये सुन कर झूमा हँस पड़ी।

झूमा ने एक बार फिर मानस को टटोलते हुए पूछा " तुम्हे सच में औरते के शरीर के बाल पसंद है ? क्या तुम्हें मेरी छाती के बाल और बगलें पसंद आईं?"

मानस ने शरमाते हुए कहा "बहुत" कहा।

बिना कुछ कहे झूमा उसके बगल में बैठ गई और अपनी एक बाह मानस के कंधे पे रख दी जिससे उसकी कांख मानस के चेहरे के पास आ गई , उसके लंबे बाल मानस के कंधे को छुने लगे ।

मानस को इतनी उम्मीद नहीं थी, उसने तुरंत झूमा की भयंकर बालो से भरी बगल को चाटना शुरू कर दिया और झूमा आह्ह आह्ह आह्ह करने लगी। झूमा ने यह देखा की मानस पूरा उस पे लटू हो गया है और फिर उसने धीरे-धीरे मानस की पैंट को छुना शुरू किया।

किसी स्त्री के हाथ का स्पर्श पाकर मानस का लिंग खड़ा गया। तब मानस ने कहा "मत खोलो "

"प्रिये शरमाओ मत", झूमा ने इसकी पैंट की ज़िप खोली और लंड को अपने हाथ में ले लिया और कहा, क्या बात है , तुम्हारा तो थोड़ा मजबूत लगता है।  सोनी के पापा का 5" था, तुम्हारा कम से कम 6" लगता है।

मानस कहता है हाँ मेरा 7” का है इसलिए आपकी बेटी मुझे छोड़ना नहीं चाहती।

झूमा ने कहा इस बार मैं भी इसमें हिस्सेदारी करूंगी। क्या तुम इसे मेरे साथ साझा करोगे?

मानस ने कहा "जरूर , मैं अभी तुम्हारी कांख चूसने जा रहा हूं., मैंने पहले कभी इतने बाल भरी बगले नहीं चाटी, इतनी सेक्सी बगलें. फिर मानस झूमा की गोद में बैठ गया , वह उसे बिस्तर पर ले गई। फिर मानस ने झूमा के कपड़े उतार दिये.

झूमा अब पूरी तरह नग्न है, झूमा का पेट देखकर मानस सोचता है  क्या खूबसूरत नजारा है , यहाँ इतने सारे बाल हैं? सीधे नाभि से होते हुए योनि में मिल जाता है। योनि तो हज़ारीबाग़ एक जंगल होगी।

बगले चूसने के बाद मानस पागलों की तरह उसकी बालों से भरी चूत को चूसने लगा। झूमा तो आह आह आह, धीरे से चूसो, नही तो मैं झड़ जाऊंगी , यही बोलती रही ।

थोड़ी देर बाद मानस ने कहा कि "अगर सोनी आ गई तो क्या होगा?"  तो झूमा ने कहा कि सोनी इतनी जल्दी नहीं आएगी, उसने मुझसे कहा कि वह बंधु के घर जा रही है और रात को खाना खाकर लौटेगी. तब मानस को एहसास हुआ कि सासु मां उसे चोदना चाहती है इसलिए उसने जानबूझ कर के उसे बैठा इंतजार करने का बोला।

मानस ने सोचा कि इस बार सासु को अच्छे से चोदना है. चूत चूसते चूसते झूमा का पानी निकल गया और मानस से बोली, " जब तुम मेरी चूत में घुसोगे तो ये पानी छोड़ देगी" मानस बोला, आज मैं आप की चूत की जलन मिटाऊंगा, इससे बाद उसने अपना लंड झूमा के मुंह में डाल दिया।

झूमा का चेहरा मानस के लंड से भर गया. इतना बड़ा लंड किसी तरह उसने अपने मुँह में ले लिया और चूसने लगी. मानस ने उसके मुँह में लंड देकर उसे चोदना जारी रखा और खिसियाना शुरू कर दिया।

झूमा भी कम नहीं थी वही बोली "तू तो सास को चोदना चाहता है, तूने कभी अपनी माँ चोदी है?

मानस कहते हैं, "हां, मैंने अपनी मां को भी एक बार गर्भवती किया है. मेरा मतलब है, मेरा भाई मेरा बेटा है." वो उसे अपने मुँह से निकाल कर अपनी चूत में डालने लगा.

झूमा पहले तो चौंक गई, उसने पहले कभी मोटा लंड नहीं घुसाया था, लेकिन घुसाने के बाद उसको मजा आने लगा तो वो बोली- अच्छा, क्या अब मैं तुम्हें चोद सकती हूँ?

मानस कहता है हां मैं तेरे जैसी बूढ़ी को चोदूंगा फिर उस शाली को भी चोदूंगा। झूमा कहती है तुम मादरचोद हो। झूमा जितना जोर लगाती, मानस उतना ही जोर से अपनी होने वाली सास को मारने लगता।

मानस ने कहा कि तुम्हारी जंगली चूत बहुत सुंदर है, मैंने तुम्हें कभी नहीं चूमा, झूमा खनकी। तुम मुझे रोज चोदोगी और मैं तुम्हें और तुम्हारी चूत को बहुत खुश करूंगा. मैं तुम्हें तुम्हारी बेटी के सामने चोदना चाहता हूँ.

झूमा कहती है मुझे भी मेरा कमीना दामाद चाहिए। आज से तू मेरा शौहर बन गया साला.

मानस ने कहा हां रण्डी , आज से तुम मेरी बालो से भरी राक्षसी सासू मां हो और जोर-जोर से चोदने लगा।

मानस का लंड बहुत कड़ा हो गया पर वह अपने माल को काफी देर तक रोक कर रख सकता था इसलिए उससे चोदने वाले को बहुत मजा आता था और बार-बार चोदने का मन करता था. उन्होंने अपनी मां, बहन, मौसी को नहीं छोड़ा.

अब झूमा बोली, साला अब और नहीं कर सकती, साला मैं पानी छोड़ दूंगी, अब तू भी माल छोड़, मेरे सोने यार. आह आह आह आह कहते हुए उसने पानी छोड़ दिया और मानस और ढेर सारा माल झूमा की योनि में डाल दिया और योनि भर दी।

अब उसने सास की चूत को खोला, चूत अभी भी फूँक मार रहीं थी और रस टपक रहा था, तो उसने झूमा ने कहा, इसे चूसो और खाओ, यह बहुत स्वादिष्ट है और चूत को मानस के मुँह पे लगा दिया।

मानस ने उसे मुँह में ले लिया और आराम से सारा अपना ही वीर्य पी गया। अब मानस ने झूमा की कांख उठाई और उसके कांख के बालों को चिकोटी काटने लगा।

झूमा चिल्लाने लगी आह आह छोड़ो.

तब मानस ने कहा साली रण्डी,  तुम्हारी कांख पर इतने घने बाल देखकर मेरे मन में कामुकता जागृत हो जाती है। वह यह कहते हुए झूमा की बगल को काटने लगा कि मैं अब तुम्हारी बगल को काटूंगा।

मानस समझता है कि झूमा बहुत खुश हो रही है क्योंकि उसे इतनी खुशी मिल रही है, इसलिए उसने एक बार ऊपर देखा और देखा कि झूमा क्या कर रही है। उसने मानस के चेहरे पर खुद झूमा की बगल देखी। मानस फिर से उसे अपने जंगली अंदाज में सहलाने लगा।

देखते रहिए, मैं आपको अगले एपिसोड में और भी मसालेदार कहानियाँ सुनाऊँगा और कमेंट करके बताऊँगा कि आपको कैसा लगता है।

भाग 2

एक बार सास को चोदने के बाद , मानस का ध्यान सास के स्तनों के बीच के बालो पे गया , उसे वैसे भी स्तनों के बीच बाल पसंद थे , उसके हिसाब से बाल ताकत की पहचान है , मानस ने अपनी सास के बाल भरी निपल्स को चूसना शुरू कर दिया और झुमा भी मानस के साथ लाड़ प्यार कर रही थी। मानस कभी झूमा के निपल्स को पकड़ रहा था तो कभी उसके बगल के बालों को अपने मुँह में लेकर चूस रहा है।

उसी समय उसने किसी को घंटी बजाते हुए सुना। झूमा कहती है प्रिये कोई दरवाज़ा खोलकर आया है।

मानस ने कहा, यह तुम्हारा घर है या धर्मशाला , कोई भी आ जा रहा है ?  झुमका ने जोर से थप्पड़ मारते हुए कहा, " देखना तो पड़ेगा ना कोन आया है , तुम किससे चुद रहे हो , अब तुम रुको मैं देखती हु"

झूमा उठी और बोली- कोई नहीं, शायद मेरी बेटी सोनी अभी आ गयी है। वह दरवाजा खोलने गई. दरवाज़ा खुलने में थोड़ी देर थी, उसने दरवाज़ा खोला तो देखा सोनी खड़ी थी। सोनी ने चीखते हुए कहा, "किस के साथ चोद रहे हो? मैंने आवाजे सुना है, दरवाज़ा खोलने में इतनी देर हो गई?"

झूमा चुप रही. जैसे ही सोनी शयनकक्ष में दाखिल हुई, उसने मानस को सिगरेट पीते हुए देखा। और बिस्तर गन्दा है. उसे थोड़ी देर में समझ आया कि यहां क्या हुआ है.

सोनी ने झूमा से कहा, "क्या तुम अंत में मेरे दूल्हे के साथ सोयीं? तुम्हें शर्म नहीं आती? तेरी चूत में इतनी जलन?"

फिर वह बिस्तर के पास गई और उसने मानस से पूछा, "क्यों री रण्डी की बेटे , तुम्हें क्या हो गया है? घबरा गए क्या "" अगर तुमने मुझे अभी नही चूमा तो मैं दूसरे लड़के से शादी कर लूंगी. और मैं तुम्हारी खानकी मागी मां को अपनी सुरक्षा के तौर पर रखूंगी. उसने मानस के सामने ही झूमा को अपने पास खींच लिया और बोली, "यह मेरी मां मेरा लौड़ा चूसने में बहुत अच्छी है।"

झूमा एक पालतू कुत्ते की तरह सोनी के पैरों के पास बैठ गई और उसकी पैंट की ज़िप खोलकर उसका लंड चूसने लगी। यह देखकर मानस भी उस औरत का पैर पकड़ लेता है और कहता है कि मुझसे गलती हो गई सोनि मुझे माफ कर दो, मैं तुमसे कहीं दूर नहीं जाऊंगा , तुम जो कहोगी मैं वही करूंगा। कह कर मानस भी झूमा के पास बैठ गया और दोनों आदमी औरत सोनी के लंड चूसने लगे। 

सोनी का लंड मानस से भी बड़ा था और इसी बात पे मानस सोनी का गुलाम बन गया था पर आज उस से गलती हो गईं और वो झूमा के बाल भरे मर्दाना शरीर को देख के बहक गया अब उसे सजा मिलेगी।

सोनी कहती है की "आज उसे और उसकी सास यानि झूमा कों सजा मिलेगी ।"

दोनो सजा के लिए तैयार हो गए और अब मानस ने झूमा से कहा, "मैं सोनी का लंड थोड़ा चुसुंगा, तुम इसकी गोटियाँ चूसो" और झूमा के हाथ से लंड ले लिया और झूमा सोनी की गोटियाँ चूसने लगी। दोनों ऐसे चूस रहे हैं जैसे चम्मच खा रहे हों.

कुछ देर चुसवाने के बाद सोनी ने कहा कि अब तुम्हें अपने लंड से पेलती हूँ। वह उन दोनों के बाल पकड़कर बिस्तर पर ले गई और उन्हें नग्न होकर बिस्तर की ओर मुँह करके लेटने को कहा।

वे अपने पैर बिस्तर के नीचे और अपना चेहरा बिस्तर के ऊपर रखकर इसी तरह सोते थे। अब सोनी ने उन दोनों के नितंबों पर अपने मजबूत हाथ से मारना शुरू कर दिया और वे चिल्लाने लगे और सोनी को मजा आया और वह और जोर से मारने लगी।

उनके चूतड़ लाल हो गये. अब उसने झूमा को सीधा लिटाया और उसकी बगलों को चूसने लगी और मानस से बोली, “देखो मानस , अपनी सास की बगलों को देखो, कैसा जंगल है।” तेरी सास यानि मेरी मां की  सीने से लेकर उसके नितंब के नीचे तक जितने बाल है , तेरी गांड पे भी उतने बाल नहीं हैं। ये है एक हज़ारीबाग़ का जंगल. जब सोनी झूमा की बगलें चूसी जा रही हैं तब ही मानस की गांड में गुदगुदी हो रही हैं।

बगलों का मजा लेने के बाद उसने कहा- अब बताओ मैं पहले किसकी चूत या गांड मारूंगी? जिसे चुदना है उसका काम मेरे बड़े लौड़े को खाना खाने के बाद सहलाना होगा ताकि मैं अगली कुत्ती को चोद सकूं। अब तुम दोनों मिलकर निर्णय करो कि तुम्हारे स्वामी का लंड सबसे पहले खाएगा।

मानस का कहना है कि आप तय करें कि आप हमारे भगवान लंड देव हो , आप ही बताओ की चुदाई पहले किसे देंगे।

सोनी कहती है " ठीक है मैं दोनों मुंह में लंड दूंगी जो पूरा निगल सकता है या अधिक निगल सकता है वह पहले चुदेगा।

झूमा और मानस दोनों सहमत हो गये। दोनों ने जम्हाई ली और घुटनों के बल बैठ गए। सोनी ने सबसे पहले लंड को झूमा के मुँह के सामने ले जाकर 1 मिनट तक सहलाया। जब झूमा निगल रही थी तो वह गाल से थोड़ा बाहर निकल गया। अब वह उसे मानस के मुँह के पास ले गई और 1 मिनट तक सहलाया। 

सोनी कहती है कि "झूमा मेरी बड़ी खांकी मागी है और मानस तुम मेरी छोटी खांकी मागी बनोगी। मानस बोला ''देखो मेरी सास कैसे रंडी बन गयी है.'' उसने झूमा के बाल मुठ्ठी में पकड़ कर कहा, ''तुम अपनी बेटी को किसे बुलाती हो, झूमा?'' मानस बोला , ''मैं तुम्हारे दूल्हे की रखवाली हूं, मेरा नाम खनकी है. झूमा।”

अब सोनी ने झूमा की जंगली चूत में अपना मुँह डाल दिया और चूसने लगी। झूमा पूरी जादूगरनी की तरह अपनी ही चूत चुसवा रही है और आह आह आह क्या आराम दे रहे हो मेरे शहर को. तुम्हारी जीभ में इतनी ताकत है, तुम अपनी जीभ से जो चोद रहे हो, मुझे लग रहा है कि तुम्हारी जीभ की लार से मेरा पेट खराब हो जायेगा। फिर से कहो आह आह आह. मैं अब और मां और बेटी को बुरा नहीं मान सकती। अब मेरे स्वामी लियोरा के घर को मार डालो और मुझे शांत कर दो। अब मेरा पानी छोड़ने का समय हो गया है। मेरे पेट से अपनी एक शालि निकालो और चोदो उसे भी।

अब सोनी ने अपना लंड झूमा के मुँह में डाल दिया और मानस को बोली कि "इसे चूसो और सख्त और बढ़िया बनाओ," मानस ने लंड अपने मुँह में डाल दिया और चूसने लगा और अपनी उंगलियाँ झूमा की चूत में डाल कर चूत को तैयार करने लगा। 

5 मिनट चूसने के बाद सोनी का लंड फिर खड़ा हो गया, इस बार वह उसे झूमा की चूत के पास ले गई और अपने हाथ से लौड़े को हिलाने लगी ताकि छेद देख सके और उसमें घुस सके।

उधर मानस ने यह सब देखा तो उसकी गांड में जलन बढ़ गई और वह अपनी गांड में अपनी उंगलियाँ डालकर अपनी गांड की जलन को दूर कर रहा था । सोनी ने जंगल हटाया और योनि का कट ढूंढ लिया। अब उसने 10" लंड को वहां सेट किया और अंदर धकेल दिया। पहले तो झूमा थोड़ा चिल्लाई और फिर आंखें बंद कर ली और मजा लेने लगी।

साथ ही सोनी झूमा की दोनों चुचियों को दोनों हाथों से छूने लगी और दबाने लगी और देखने लगी की खिस्ती देखरे गुड़मारनी खनकी की बेटी खनकी सोनी कैसे अपनी खनकी मां को पूरी रंडी को चोद रही है. मैं तुम्हें शाली के पेट वाली एक बहन दूंगी और वह मेरी खानकी होगी।

और राम के धक्के के बाद झूमा आआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआ कर दे रही हो, और बेटी के धक्के से झुमा चिल्लाने लगी। और वह कहता रहा, "मेरी प्रिय बेटी तू ही सच्ची है , मेरा दामाद तेरे सामने बौना है।

करीब 15-20 मिनट के धक्के के बाद वो बोली- मैगी, अब पानी निकाल दो, मैं भी अपना गाढ़ा वीर्य तुम्हारी चूत में डालूंगी और तुम्हें पेलूंगी मैगी। आह आह कहते हुए उसने सारा वीर्य झूमा की चूत में डाल दिया और झूमा भी इतनी जोर से जल रही थी कि सोनी का लंड वासना से भर गया और बाहर जंगल और पानी से ताज़ा हो गया।

अब झूमा का काम अपने भगवान लौड़े को फिर से सीधा खड़ा करना है ताकि फिर भगवान खांकी मानस की गांड के पानी में तैर सके। झूमा उस काम को बहुत अच्छे से करने लगी और अपने लंड लॉर्ड को मुंह में लेकर चूसती रही।

फिर अगले एपिसोड में पढ़ें कि कैसे मानस सोनी को अपनी कामुकी मैगी बनाता है।

1 comment:

  1. hey bro. tumhe bapas ate dekh acha laga . iska part 2 jaldi dalo. asli maja toh usme hai na, jab woh apne pati apni aurat banayegi.

    ReplyDelete