Tuesday 1 October 2013

Women who think they are masculine

this blog is dedicated to the women who think they are masculine in nature and for the men who love them. Share your experience / pics and stories here

बिल्कुल, यहाँ 10 विभिन्न परिस्थितियाँ हैं जिनमें दस दाढ़ीदार औरतें अपने मर्दानगी से आदमी को काबू करती हैं:

1. **परिवार में (Within the Family)**: एक दाढ़ीदार औरत अपने परिवार के सदस्यों को संभालती है, उन्हें सम्मान और प्यार के साथ नेतृत्व करती है।

2. **दुश्मन के सामने (Facing Enemies)**: जब वे अपने दुश्मनों के सामने आती हैं, तो वे अपनी दृढ़ता और निर्णय के साथ मुकाबला करती हैं।

3. **सामाजिक जगह में (In Social Gatherings)**: सामाजिक सभाओं में, वे अपनी दृढ़ता के साथ अपने विचारों को प्रकट करती हैं और सम्मान की मांग करती हैं।
4. **विवाहित जीवन में (In Married Life)**: वे अपने पति के साथ विवाहित जीवन में अपने मर्दानगी का उपयोग करती हैं, संबंधों को मजबूती से निभाती हैं।
5. **काम की जगह (At the Workplace)**: काम के स्थान पर, उनकी दृढ़ता और नेतृत्व उन्हें उनके साथीगणों के बीच सम्मान का दर्जा दिलाती है।
6. **समाज में (In Society)**: समाज में, वह अपनी बात को बनाए रखती हैं और अपने मर्दानगी से सभी का सम्मान जीतती हैं।

7. **समुदाय में (Within the Community)**: उनकी सामुदायिक भूमिका में, वे अपनी मर्दानगी से आदर्श नेतृत्व प्रदर्शित करती हैं और समुदाय की सेवा में योगदान करती हैं।

8. **राजनीतिक संदर्भों में (In Political Contexts)**: राजनीतिक मंच पर, उन्हें उनकी मर्दानगी के कारण सम्मान की गरिमा प्राप्त होती है, और वे अपने विचारों को बदलाव का साधन बनाती हैं।
9. **समाजिक बदलाव के लिए (For Social Change)**: उन्होंने समाज में बदलाव को नेतृत्व किया और स्त्री शक्ति को प्रोत्साहित किया, अपने मर्दानगी के माध्यम से समुदाय को जागरूक किया।
10. **आत्मरक्षा (Self-Defense)**: जब जरूरत होती है, वे अपनी मर्दानगी का उपयोग करके अपनी रक्षा करती हैं और खुद को सुरक्षित रखती हैं।

एक शानदार गाँव में, जहाँ सभी को अपनी पहचान और अद्भुतता की प्रतीक थी, वहाँ एक पंजाबी औरत नाम जसवींदर कौर रहती थी। उसकी बड़ी-बड़ी मूछे और दाड़ी उसे एक अद्वितीय पहचान देती थी। वह गाँव की सबसे डोमिनेटिंग और समर्थ औरत थी, और उसका असर सभी पर पड़ता था।

एक दिन, जसवींदर कौर को गाँव के साहूकार विक्रम सिंह से मिलने का मौका मिला। विक्रम एक आकर्षक और सामाजिक व्यक्ति था, जिसका चेहरा खुशमिज़ाजी से भरा हुआ था। जब वह जसवींदर कौर से मिला, तो उसके साथ उसकी मूछों और दाड़ी के साथ एक अद्वितीय अनुभव हुआ।

जसवींदर: "नमस्ते, विक्रम जी। मैं जसवींदर कौर।"

विक्रम: "नमस्ते, जसवींदर जी। मैं विक्रम सिंह।"

जसवींदर: "आपने गाँव का सबसे बड़ा और सबसे आकर्षक आदमी बना दिया है।"

विक्रम: "धन्यवाद, जसवींदर जी। आपकी मूछें और दाड़ी बहुत ही अद्भुत हैं।"

जसवींदर (हंसते हुए): "हां, मेरी यह मूछें और दाड़ी ही मेरे लिए मेरी शक्ति का स्रोत हैं।"

विक्रम: "वाह, बहुत अच्छा।"

जसवींदर: "लेकिन विक्रम जी, मैं एक बहुत ही स्वाधीन औरत हूँ, और मेरी इस आदत को समझना आपके लिए महत्वपूर्ण होगा।"

विक्रम (चिंतित): "क्या मतलब?"

जसवींदर: "मेरे लिए संवाद और समर्थन बहुत महत्वपूर्ण हैं। अगर हम एक संबंध शुरू करेंगे, तो आपको मुझे मेरी डोमिनेंस को स्वीकार करना होगा।"

विक्रम (हैरान): "लेकिन..."

जसवींदर: "कोई 'लेकिन' नहीं। या तो आप मेरे साथ होंगे और मेरे साथ सहयोग करेंगे, या फिर हमें यहाँ ही अलविदा कह देना चाहिए।"

विक्रम (गंभीर): "मैं समझता हूँ, जसवींदर जी। मैं तैयार हूँ आपकी डोमिनेंस को स्वीकार करने के लिए।"

जसवींदर (मुस्कुराते हुए): "बहुत अच्छा।

अगली मुलाकात पर, जसवींदर ने एक नई स्वांगत के साथ आते हुए विक्रम को हैरान कर दिया। उसने अपने पसंदीदा साड़ी पहनी और पूरी तैयारी की थी, और उसकी मूछों और दाड़ी और भी बड़ी और आकर्षक दिख रही थी।विक्रम (हैरान होकर): "वाह, जसवींदर! तुम बहुत ही खूबसूरत लग रही हो।"जसवींदर (मुस्कुराते हुए): "धन्यवाद, विक्रम। मैंने सोचा कि इस बार मैं थोड़ा और अद्भुत दिखूँ।"विक्रम: "तुम बिल्कुल बदल गई हो।"जसवींदर: "हां, मैंने सोचा कि आपको मेरी असली स्वरूप को देखने का मौका मिलना चाहिए।"विक्रम (प्रसन्नता से): "तुम बहुत ही अद्भुत हो, जसवींदर। मुझे तुम्हारी यह बदलाव बहुत पसंद आया।"जसवींदर (खुशी से): "धन्यवाद, विक्रम। तुम्हारा समर्थन मुझे और भी मजबूत बनाता है।"
जसविंदर ने अपनी दाढ़ी को और घना बनाया और  देखते हुए विक्रम के पास चली गई। उसके चेहरे का अविश्वासनीय अभिव्यक्ति और भयभीत नजरों ने उसे और भी खुशी मिली।

विक्रम: "जी, तुम्हारी दाढ़ी बहुत ही डरावनी लग रही है।"

जसविंदर (मुस्कुराते हुए): "हाँ, यह दाढ़ी मेरी शक्ति का प्रतीक है।"

विक्रम (हैरान): "तुम बहुत ही अद्भुत हो, जसविंदर।"

जसविंदर: "धन्यवाद, विक्रम। मैंने आज सोचा है कि हमारे संबंध को आगे बढ़ाने से पहले, मैं तुमसे कुछ बातें साझा करूँ।"

विक्रम (चिंतित): "क्या बात है, जसविंदर?"

जसविंदर: "मैं अपनी बड़ी दाढ़ी और अन्य शारीरिक गुणों के बारे में तुम्हें बताना चाहती हूँ।"

विक्रम (अचंभित): "ठीक है, कहो ना।"

जसविंदर: "मैं बहुत्त मर्दाना और शक्तिशाली हूँ, और मेरी दाढ़ी और शरीर के बालों की गहराई मेरी इस शक्ति का प्रतीक है। मुझे अपने शरीर की इसी विशेषता पर गर्व है, और मैं अपनी शक्ति को नए संबंध में भी संजोना चाहती हूँ।"

विक्रम (समझते हुए): "तुम क्या कहना चाह रही हो, जसविंदर?"

जसविंदर: "मैं चाहती हूँ कि हमारे संबंध में, तुम चिकनी चमेली बनो और मैं गब्बर बन के तुम्हारा बलात्कार करु 

विक्रम (विचार करते हुए): "लेकिन..."

जसविंदर: "कोई 'लेकिन' नहीं, विक्रम। या तो तुम मुझसे सहमति दो, या फिर हमें यहाँ ही अलविदा कह देना चाहिए।

जसविंदर ने विक्रम को अपने बड़े और मस्कुलिन रूप के बारे में समझाने के लिए एक महत्वपूर्ण बातचीत शुरू की।

जसविंदर: "विक्रम, मैं तुम्हें अपने इस अनोखे स्वरूप के फायदे बताना चाहती हूँ। मेरे बड़े और मज़बूत शरीर में, और खासकर मेरे दाढ़ी और बालों में, बहुत सारे लाभ हैं।"

विक्रम (चिंतित): "लेकिन जसविंदर, क्या वास्तव में यह सब फायदेमंद हो सकता है?"

जसविंदर: "हां, विक्रम, यकीन मानो। मुझसे जुड़े इन अनूठे विशेषताओं में कई फायदे हैं। पहले तो, मेरे शारीरिक मजबूती की वजह से, मैं तुम्हारे साथ अधिक समर्थ हो सकती हूँ। यह हमारे संबंध में गहराई और संबंध को और भी मजबूत बनाता है।"

विक्रम (ध्यान में): "यह तो सचमुच एक बड़ा फायदा है।"

जसविंदर: "और नहीं सिर्फ यह, मेरी मूछों और बालों का उपयोग हमें बाहरी दुनिया में भी फायदेमंद हो सकता है। मेरी अनूठी दाढ़ी और बालों के साथ, मैं एक साहसिक और अलगाववादी रूप में प्रतीत होती हूँ, जो लोगों को मेरे बारे में याद रखने के लिए मजबूर करता है।"

विक्रम (समझते हुए): "तुम्हारी बातें समझने में मुश्किल नहीं हैं, जसविंदर।"

जसविंदर: "इसके अलावा, मेरे इस रूप में आत्मसम्मान और आत्मविश्वास का भी विकास होता है


जसविंदर और विक्रम की इस अनोखी बातचीत और समझौते के बाद, एक नया चाँदनी रात का माहौल उत्पन्न हो गया। जसविंदर ने विक्रम को आत्मसमर्पण का प्रतीक देने के लिए उसकी ओर बढ़ा और उसे हलका सा किस कर दिया। विक्रम को जसविंदर की डाढ़ी और मूछों का अनुभव करके एक अद्वितीय अनुभव मिला। वह इस अजीब और अनूठे रूप के अनुभव से सुंदरता महसूस करने लगा और जसविंदर की मजबूती और साहस का सम्मान करने लगा।

विक्रम: "जसविंदर, तुम बहुत ही अद्भुत हो।"

जसविंदर (मुस्कुराते हुए): "धन्यवाद, विक्रम। मैंने चाहा कि तुम इस साथ में मुझे स्वीकार करो।"

विक्रम: "आज से मैं तुम्हारा पति मान लेता हूँ।"

जसविंदर को विक्रम के इस बयान ने बहुत ही खुशी मिली। वह विक्रम की बाहों में गले लगकर उसे धन्यवाद दिया और दोनों ने अपने संबंध को नए स्तर पर ले जाने के लिए एक-दूसरे का साथ दिया। इस साथ में, जसविंदर और विक्रम ने समर्थन, साझेदारी और समझौते के माध्यम से अपने संबंध को मजबूत किया और एक नए अनुभव को अपनाया।

विक्रम को जसविंदर के अद्वितीय रूप को स्वीकार करने में कोई समस्या नहीं थी, बल्कि उसने उसके मस्तिष्क में बदलाव लाया। उसने उसे समर्थन दिया और उसकी प्रतिभा को समझने की कोशिश की। जसविंदर के विशेष रूप को स्वीकार करके, विक्रम ने समाज में अलगाव को स्वीकार करने और समर्थन करने की महत्वपूर्णता को समझा। उसने यह भी महसूस किया कि समर्थन, साझेदारी और समझौते की भावना संबंधों को मजबूत बनाती है और उन्हें अनूठा बनाती है।

इस तरह, जसविंदर और विक्रम ने एक-दूसरे की समर्थन और समझौते की भावना से अपने संबंध

एक दिन, जसविंदर ने एक अद्भुत फैसला लिया। वह अपनी बालों की इस सबसे विशेष विशेषता को सिर्फ अपने मूछों में ही छोड़ दिया और बाकी शरीर को नए रूप में प्रस्तुत किया। यह नया रूप उसकी शक्ति, साहस, और अद्वितीयता को और भी प्रकट करता था।

जसविंदर (विक्रम के पास आते हुए): "विक्रम, मैं तुमसे कुछ बातें साझा करना चाहती हूँ।"

विक्रम (हैरान): "क्या बात है, जसविंदर?"

जसविंदर (निर्धारित): "मैं अब इस रूप में हूँ।"

विक्रम (आश्चर्यचकित): "लेकिन जसविंदर, क्या यह सब सही है?"

जसविंदर (निश्चित): "हाँ, यह मेरी खुशी के लिए सही है।"

विक्रम (समझते हुए): "तुम बहुत ही अद्भुत हो, जसविंदर।"

जसविंदर (मुस्कुराते हुए): "धन्यवाद, विक्रम। मैं चाहती हूँ कि हमारे संबंध को और भी दृढ़ बनाया जाए।"

विक्रम और जसविंदर की यह बातचीत उनके संबंध को और भी मजबूत बनाने के लिए एक नया मोड़ था। जसविंदर ने अपनी अनूठी पहचान को बचाया और उसने विक्रम को भी इसका समर्थन करने के लिए उसकी सहमति प्राप्त की।

जब वे अपने बेडरूम में आए, तो जसविंदर ने एक अनूठा माहौल बनाया। वह अब और भी सशक्त और अद्वितीय दिख रही थी।

जसविंदर (विक्रम के करीब जाते हुए): "विक्रम, तुम तैयार हो?"

विक्रम (उत्साहित): "हाँ, जसविंदर।"

जसविंदर नेजसविंदर ने विक्रम को आकर्षित किया और उसके होंठों पर एक उत्कृष्ट चुम्बन दिया। विक्रम को जसविंदर की दाढ़ी और मूछों का स्पर्श करने में अलगाववादी और अनूठे रूप का आनंद आने लगा। धीरे-धीरे, उनके बीच की यह विशेषता ने एक नई रोमांचक रूप ले लिया।

जसविंदर: "विक्रम, यह एक नया अनुभव है ना? तुम्हें कैसा लग रहा है?"

विक्रम (उत्साहित): "हां, जसविंदर, यह अद्भुत है। मुझे तुम्हारा यह अनूठा रूप पसंद आ रहा है।"

जसविंदर (मुस्कुराते हुए): "मैंने कहा था न, तुम्हें यह सब पसंद आएगा।"

विक्रम को जसविंदर की इस नई अनूठी रूप में दिखाई देने वाली साहसिकता और आत्मविश्वास के लिए समर्थन करने में कोई समस्या नहीं थी। वह ने समझ लिया कि यह उसकी समझदारी के लिए एक नई संभावना है और उसने इसे पूरी तरह से स्वीकार कर लिया।

जब दोनों ने आपस में समझौते किए और एक-दूसरे की समर्थन किया, तो उनके संबंध में एक नई ऊर्जा और उत्साह उत्पन्न हुआ। वे एक-दूसरे के साथ अपने सपनों और इच्छाओं को साझा करने लगे और एक दूसरे के साथ अपने जीवन के हर पल का आनंद लेने लगे।

जसविंदर और विक्रम के संबंध में, जसविंदर के मस्कुलिन और अद्वितीय रूप ने उनके संबंध को नए आयाम और रंग दिए। विक्रम ने इसे स्वीकार किया और जसविंदर के साथ उ

जसविंदर और विक्रम के संबंधों में नए रंगों और ऊर्जा के साथ, एक नया दिन उजागर हुआ। जसविंदर ने अपनी अद्वितीयता को और भी अधिक प्रकट करते हुए, अपनी ननद को भी अपना दीवाना बना लिया।

ननद के साथ भविष्य की प्रत्याशाओं के बारे में विचार करते हुए, जसविंदर ने ननद के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने का निर्णय लिया। उसने अपने नये और अद्वितीय रूप को उसके साथ साझा करने का निर्णय लिया।

ननद (निराश): "दीदी, मुझे लगता है कि मेरा कोई भविष्य नहीं है। मैं कभी किसी को भी पसंद नहीं कर पाऊँगी।"

जसविंदर (मुस्कुराते हुए): "अरे, ननद, ऐसा कुछ नहीं है। तुम बहुत ही अद्भुत हो।"

ननद (आश्चर्यचकित): "पर दीदी, मैं तो तुम्हारे जैसी नहीं हूँ।"

जसविंदर (निश्चित): "तुम अपने आप को जैसा भी मानो, मेरे लिए तुम अनूठे हो।"

ननद को जसविंदर के बयान ने चौंका दिया। वह समझ नहीं पा रही थी कि उसकी दीदी कैसे उसको ऐसा महसूस करा सकती है।

जसविंदर: "आओ, ननद, मैं तुम्हें कुछ दिखाती हूँ।"

जसविंदर ने अपनी दाढ़ी और मूछों को तैयार किया और ननद के सामने आई।

ननद (आश्चर्यचकित): "वाह, दीदी, तुम बहुत ही अद्भुत लग रही हो!"

जसविंदर (हँसते हुए): "धन्यवाद, ननद। मैं तुम्हें यह सिखाना चाहती हूँ कि हर एक की अपनी खूबी होती है, और उसे स्वीकार करना चाहिए।"

ननद (प्रसन्न): "तुम्हारे बिना, दीदी, मैं कुछ भी नहीं हूँ।"

जसविंदर (मुस्कुराते हुए): "ननद, तुम मेरे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण हो।"

ननद को जसविंदर के इस नए रूप ने प्रेरित किया और उसने अपनी भविष्य की ओर नए आसमान की ओर साहस बढ़ाया। उसने समझा कि उसकी अद्वितीयता और खूबसूरती उसकी ताकत हैं और उसने इसे स्वीकार कर लिया।

इस प्रकार, जसविंदर ने अपनी ननद को भी अपना दीवाना बना लिया।


No comments:

Post a Comment